मोदी के SCAM मंत्र पर आया माया का नाम, तो बोलीं- यही है PM की ओछी मानसिकता

मायावती ने कहा कि मेरठ में पीएम मोदी का भाषण यह बताता है कि केंद्र सरकार द्वेष और दुर्भावनाओं से ग्रसित है। पीएम की जुबान से व्यक्ति विशेष (अर्थात् मायावती) का नाम लेकर भाषणबाजी यह साबित करता है कि बीजेपी की प्रदेश के चुनाव में हालत काफी दयनीय है।

Update:2017-02-04 20:48 IST

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती ने शनिवार (4 फरवरी) को पीएम नरेंद्र मोदी की मेरठ की चुनावी रैली में दिए गए भाषण को ओछी राजनीति करार देते हुए कहा है कि उन्होंने पार्टी के बजाए नाम लेकर अर्थात SCAM यानि S से सपा, C से कांग्रेस, A से अखिलेश और M से मायावती का नाम लेकर राजनीतिक लड़ाई लड़ने की बात कही है। इसमें उनकी जातिवादी मानसिकता साफ तौर पर झलकती है। इससे यह पता चलता है कि बीजेपी एंड कंपनी और आरएसएस सांप्रदायिक घृणा के साथ दलितों और पिछड़ों के आरक्षण के खिलाफ है और संविधान से इस प्रावधान को जल्द समाप्त करने को क्यों तत्पर है।

यह भी पढ़ें ... मेरठ में मोदी ने बताया SCAM का नया मतलब, S-समाजवादी, C-कांग्रेस, A-अखिलेश, M-मायावती

केंद्र सरकार द्वेष और दुर्भावनाओं से ग्रसित

मायावती ने कहा कि मेरठ में पीएम मोदी का भाषण यह बताता है कि केंद्र सरकार द्वेष और दुर्भावनाओं से ग्रसित है। पीएम की जुबान से व्यक्ति विशेष (अर्थात् मायावती) का नाम लेकर भाषणबाजी यह साबित करता है कि बीजेपी की प्रदेश के चुनाव में हालत काफी दयनीय है।

यह भी पढ़ें ... SCAM पर अखिलेश का मोदी पर पलटवार, बोले- A और M से जिनके नाम, उनसे देश को बचाना है

पीएम मोदी अपने गिरेबान में झांकना नहीं जानते

बसपा मुखिया ने कहा कि जितनी प्रकार की बुराइयों (भ्रष्टाचार, कालाधन, वादाखिलाफी, सपा सरकार की गलत नीति और जनविरोधी कार्यकलापों) का उल्लेख करते हुए पीएम ने इनसे छुटकारा पाने का आह्वान किया है, यह बुराइयां वर्तमान में सबसे ज्यादा बीजेपी में ही भरी पड़ी हैं। कांग्रेस इन सब की जननी मानी जाती है, लेकिन पीएम मोदी अपने गिरेबान में झांकना नहीं जानते हैं। उनकी पार्टी और सरकार की पहचान यही है कि वे खुद तो शीशे के घर में रहते हैं पर दूसरों के घरों में पत्थर मारना नहीं भूलते हैं।

यह भी पढ़ें ... शुरू हुआ चुनावी दंगल लेकर SCAM का नाम, UP के युवा CM अब लगा रहे A और M पर झंडू बाम

सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर राजनीति करना पीएम को शोभा नहीं देता

मायावती ने कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर चुनावी राजनीति करना पीएम को शोभा नहीं देता है, पर वह इन बातों की क्यों परवाह करें? उनका पिछला रिकाॅर्ड यही बताता है कि चुनावी और राजनीतिक स्वार्थ के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... मौलाना अंसार रजा ने सपा को बताया मुस्लिम विरोधी पार्टी, BSP सरकार बनाने की अपील

पीएम अनर्गल बयानबाजी कर जनता को कर रहे गुमराह

चुनाव में बीजेपी के लोकसभा चुनाव के समय किए गए वादे पूरा न होना ही मुद्दा है। वादाखिलाफी अपने आपमें एक बहुत बड़ा जुर्म है, जिसका भय पीएम मोदी को सता रहा है। यही कारण है कि वह अनर्गल बयानबाजी कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं , लेकिन जनता इस बार गुमराह नहीं होगी।

Tags:    

Similar News