प्रियंका के अयोध्या दौरे को चुनावी मैनेजमेंट बता रहे हैं बीजेपी वाले पाल साहेब

लोकसभा चुनाव के महासंग्राम का बिगुल बज चुका है और इसके महारथी चुनावी रथ पर सवार होकर एक दूसरे पर जोरदार हमला कर रहे हैं। सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज से बीजेपी प्रत्याशी जगदम्बिका पाल ने विपक्ष पर जमकर जुबानी तीर छोड़े।

Update:2019-03-29 21:43 IST

गोरखपुर/बस्ती : लोकसभा चुनाव के महासंग्राम का बिगुल बज चुका है और इसके महारथी चुनावी रथ पर सवार होकर एक दूसरे पर जोरदार हमला कर रहे हैं। सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज से बीजेपी प्रत्याशी जगदम्बिका पाल ने विपक्ष पर जमकर जुबानी तीर छोड़े। कभी कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे जगदम्बिका पाल ने प्रियंका गांधी और राहुल को भी नही बख्शा। उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू कहने के साथ ही प्रियंका के अयोध्या दौरे को चुनावी मैनेजमेंट बता दिया।

यह भी पढ़ें……हलफनामा न दाखिल करने पर डीएम कौशाम्बी व राजस्व परिषद के सचिव तलब

पाल ने कहा कि आज प्रियंका गांधी अयोध्या दौर कर रही हैं वो सिर्फ चुनावी मैनेजमेंट के लिए है। आज तक इन्हें अयोध्या और राम की याद क्यों नही आई। वहीं राहुल गांधी को छोटा बच्चा कहने वाले ममता बनर्जी के बयान पर उन्होंने कहा कि जब हम राहुल गांधी को पप्पू कहते थे तो पूरा विपक्ष ये कहता था कि ये मर्यादा पार कर रहे हैं, लेकिन जिनके दम पर राहुल प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं उन्होंने खुद राहुल को छोटा बच्चा कह दिया है।

यह भी पढ़ें……योगी के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी की याचिका खारिज

पीएम मोदी के सराब के नारे पर जगदम्बिका पाल ने कहा की नरेंद्र मोदी ने ऐसा इसलिए कहा कि ये महमिलावट का गठबंधन कितने दिन टिकेगा ये सब जानते हैं। ये सिर्फ स्वार्थ के लिए एक दूसरे से गलबहियां कर रहे हैं जो देश के हित में नही है और ये देश की जनता भी जानती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में देश की संसद पर हमला हुआ, मुंबई पर हमला हुआ और ये सरकार चुप रही। जब आज पुलवामा के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने सेना को खुली छूट दी और सेना ने उसका स्ट्राइक के रूप में जवाब दिया। आज पूरा विपक्ष उस पर सवाल खड़ा कर रहा है।

यह भी पढ़ें……लोकसभा और विधानसभा वाले चुनाव क्षेत्र में ईवीएम और वीवीपैट पर चिपकाया जायेगा स्टीकर

Tags: