सन्नी देओल ने रायबरेली में किया रोड शो, बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

सनी देओल का रोड शो जीआईसी ग्राउंड से शुरू होकर डिग्री कालेज होता हुआ इंदिरा नगर पहुंचा, जहां युवाओं ने सन्नी को घेर लिया और सेल्फी खिचाने लगे।

Update:2019-05-04 18:07 IST

रायबरेली: बीजेपी में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल ने आज रायबरेली में रोड शो करके अपने पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के लिए वोट मांगे। अभिनेता से नेता बने सनी को देखने-सुनने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। जहां-जहां से भी रोड शो निकला। वहां सड़कें जाम हो गईं।

ग़दर के तारा सिंह को देखने के लिए बड़ी संख्या में युवा इकट्ठा हुए और उनसे ढाई किलो के हाथ वाला डायलॉग बोलने की मांग करने लगे। सनी ने भी उन्हें निराश नहीं किया और खूब फ़िल्मी डायलॉग सुनाये। सनी देओल ने हिंदुस्तान का हिंदुस्तान रहेगा किनारे के साथ बीजेपी के लोगों में जोश भरा।

सनी देओल का रोड शो जीआईसी ग्राउंड से शुरू होकर डिग्री कालेज होता हुआ इंदिरा नगर पहुंचा, जहां युवाओं ने सन्नी को घेर लिया और सेल्फी खिचाने लगे।

ये भी पढ़ें...मोदीजी ने कहा- चुप रहना ही है तुम्हारी ताकत नाकि ढाई किलो का हाथ: सनी देओल

इंदिरानगर से पॉवर हॉउस चौराहा और नेहरू नगर चौराहा होते हुए सनी का काफिला सिविल लाइन चौराहा पहुंचा जहाँ भारी संख्या में फैंस सन्नी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहे।

सिविल लाइन से होते हुए उनका काफिला झूलेलाल मंदिर पहुंचा जहाँ से होटल सारस होते हुए भाजपा के केंद्रीय कार्यालय जलसा में ख़त्म हुआ।

रोड शो में शामिल लोगों में विशेषकर युवाओं में सनी के साथ सेल्फी लेने का क्रेज दिखा। युवा रास्ते भर सनी के साथ सेल्फी व फोटो खींचते रहे। वहीं भाजपा कार्यकर्ता मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लिए हुए चल रहे थे।

ये भी पढ़ें...गुरदासपुर में सनी देओल का रोड शो, पापा धर्मेंद्र ने कर दिया ये ट्वीट

सनी को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग उमड़ पड़े। इससे व्यवस्थाएं गड़बड़ा गईं। पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर स्थिति को संभाला। रोड शो के करीब चार किमी लंबे रास्ते में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।

लोग सनी के स्वागत में हाथ जोड़कर नमस्कार करते रहे तो सनी ने भी उन्हें निराश नहीं किया हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। करीब चार किमी का रोड शो 70 मिनट में पूरा हुआ। हाल ही सनी बीजेपी में शामिल हुए हैं।

भाजपा में आते ही उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव का टिकट दे दिया गया। वे लगातार भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वहीं चुनाव आचार संहिता को लेकर5 बजे चुनाव प्रचार बंद कर दिया गया वहीं सनी देओल बीजेपी प्रत्याशी दिनेश सिंह के साथ गाड़ी से में सवार होकर रोड के माध्यम से जलसा रिसोर्ट पहुंचे।

ये भी पढ़ें...सनी देओल का ढाई किलो हाथ अब भाजपा के साथ, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

Tags: