दृष्टिहीन प्रेमी की अधिकारियों से फरियाद- ‘मिस्‍ड कॉल वाली प्रेमिका’ से मिलवा दो साहब

Update: 2018-07-09 14:56 GMT

हरदोई: जिले के डीएम कार्यालय में सोमवार को हड़कंप मच गया। एक दृष्टिहीन युवक आत्मदाह करने पहुंच गया। इससे पहले युवक अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा पाता कि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया। युवक बोतल में मिट्टी का तेल लेकर पहुंचा था और उसने कलेक्ट्रेट में अपने ऊपर तेल उड़ेल लिया। इससे मौके पर हड़कंप मच गया, लेकिन पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने सजगता दिखाते हुए उसे दबोच दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और उसे हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। यहां उसके खिलाफ आगे की विभागीय कार्रवाई की गई।

मिस कॉल से हुआ था प्‍यार

शादाब ने बताया कि वह मल्लावां कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। यहां काजी बेला इलाके में रहता है। शादाब पुत्र मोहम्मद सोमवार सुबह करीब 11 बजे हरदोई कलेक्ट्रेट में एक बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा। यहां युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर खुद को जलाने का प्रयास किया। युवक को तेल छिड़कते देख मौके पर मौजूद लोगों ने उसे आग लगाने से पहले ही दबोच लिया। मौके पर मौजूद पुलिस उसे कार्यालय लेकर गई। यहां पुलिस को शादाब ने बताया कि उसके नंबर पर दो तीन साल पहले एक लड़की के मोबाईल नंबर से मिस्ड कॉल आयी थी। जब उसने पलट कर कॉल किया था तो एक लड़की ने फोन उठाया। दोनों के बीच रह-रह कर बात होने लगी। इसके बाद पहले दोस्‍ती हुई, जो बाद में प्‍यार में बदल गई।

प्रेमिका की शादी से टूटा प्रेमी का दिल

शादाब ने बताया कि मिस्ड कॉल पर उसने पलट कर फोन किया तो वह एक लड़की का नंबर था। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। पीड़ित ने बताया कि पिछले दिनों लड़की ने दूसरी जगह शादी कर ली। इससे वह काफी आहत है। पीड़ित ने पुलिस ने अपनी प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बताया कि वह जन्म से ही अंधा है। प्रेमिका द्वारा उससे सम्बन्ध तोड़ने से वह काफी आहत है। पीड़ित कई बार एसपी से भी प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगा चुका है। लेकिन कोई सुनवाई ना होने से उसने आत्मदाह की कोशिश की।एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।

Similar News