मुआवजा नहीं नंबर दे गए मंत्री जी, दीवार पर लिखकर कहा- बाहर से दवा लिखें तो यहां करना फोन

Update: 2018-10-14 17:13 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग गिरने के मामले में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायल मरीजों से हालचाल जाना। उसके बाद मरीजों को दवा बाहर से लेने पर मना किया। लेकिन कैबिनेट मंत्री ने घायलों और मृतको के प्रति सहानुभूति तो दिखाई लेकिन मुआवजे के सवाल पर चुप हो गए। हालांकि इस दौरान कैबिनेट मंत्री न खुद अपना नंबर वार्ड मे लिखा और कहा कि कोई बाहर से दवा मंगाए तो हमे फोन करना।

 

मुआवजे के सवाल पर साधी चुप्‍पी

 

दरअसल हादसे करीब 8 घंटे बाद कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना जिला अस्पताल पहुचे। यहां उन्होंने सभी घायलों का हाल जाना और उनसे हादसे के बारे मे भी पूछा। इसके बाद उन्होंने सीएमओ और सीएमएस से इलाज मे लापरवाही बरतने पर कार्यवाही के लिए तैयार रहे हैं। वही कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि मेरी सारी सहानुभूति घायलों के साथ है। बङा हादसा हुआ है। इसलिए हम खुद यहां आए है। सरकार घायलों के साथ है। वही जब उनसे पूछा कि मुआवजा क्या देंगे तो उन्होंने कहा कि देखते है। फिलहाल सरकार की तरफ से अभी तक कोई भी मुआवजा देने की घोषणा नही हुइ है।

 

एक अजीबोगरीब उस वकत नजारा देखने को मिला जब खुद सुरेश कुमार खन्ना ने दिवार पर अपना नंबर लिखा और कहा कि कोई भी दवा बाद से नही लेगा। अगर बाहर से दवा लेने के लिए कोई बोले तो मेरे नंबर पर फोन करके शिकायत करें।

 

Tags:    

Similar News