छत्तीसगढ़ में कल होगा भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल का विस्तार, हाईकमान से मिली मंजूरी

छत्तीसगढ़ में नवनिर्वाचित कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल गठन और विस्तार के लिए पार्टी आलाकमान से मंजूरी मिल गई है।छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार 25 दिसंबर को होगा।

Update: 2018-12-24 05:51 GMT

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में नवनिर्वाचित कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल गठन और विस्तार के लिए पार्टी आलाकमान से मंजूरी मिल गई है।छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार 25 दिसंबर को होगा।शपथ ग्रहण के लिए राजभवन के दरबार हाल में तैयारियां शुरू की गई है।सुबह 11 बजे रायपुर में करीब दस विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें ........ छत्तीसगढ़ सरकार इस मामले में कराएगी पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे की जांच

इसके पहले छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने उनके साथ टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू को मंत्री पद की शपथ दिलाई थी।अब 10 नाम और रह गए हैं।

यह भी पढ़ें ........ छत्तीसगढ़: कांग्रेस ने तय किये मंत्रियों के नाम, ये होंगे विधानसभा के अध्यक्ष

छत्तीसगढ़ में नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने मंत्रिमंडल पर फैसला कर लिया है। मंत्रियों की सूची पर पार्टी आलाकमान की मुहर भी लग गई है। रायपुर में मीडिया से बातचीत में बघेल ने कहा कि प्रदेश के किस विधायक को कौन सा प्रभार दिया जाएगा, यह शपथ ग्रहण के बाद बताया जाएगा।

Tags:    

Similar News