शीला बोलीं- BJP कमजोर है इसलिए दूसरी पार्टी के नेताओं को खींच रही

Update: 2016-08-30 16:02 GMT

रायबरेली: राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस '27 साल यूपी बेहाल' नारे के साथ प्रदेश भर में दौरे कर रही है। आज यह यात्रा यूपी में कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित की अगुआई में रायबरेली पहुंची। इस दौरान शीला दीक्षित ने बीजेपी सहित सभी विपक्षियों पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

यात्रा में कई बड़े नेता भी शामिल

सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची। रथयात्रा में शीला दीक्षित के साथ राज्यसभा सांसद संजय सिंह, जफ़र अली नक़वी, श्रीप्रकाश जायसवाल आदि पार्टी के बड़े नेता भी थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं का जोरदार स्वागत किया।

विरोधियों पर जमकर हल्ला बोला

सोनिया ग़ांधी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेसी नेताओं ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित ने बीजेपी पर कांग्रेस की नक़ल का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, बीजेपी अब पहले से कमजोर हो गई है इसलिए दूसरे दलों से नेताओं को खींच रही है। वहीं बसपा से जो नेता पार्टी छोड़कर बाहर आ रहे हैं वह बता रहे हैं कि मायावती दलित की नहीं अब 'दौलत' की बेटी हो गई हैं।

प्रियंका जरूर राजनीति में आएंगी

यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा से राजनीति में आने मांग की तो शीला ने उन्हें भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा, कि प्रियंका गांधी जनता और कार्यकर्ताओं का सम्मान करती हैं, इसलिए आने वाले दिनों में वे राजनीति में जरूर आएंगी।

Tags:    

Similar News