बिहार : राजग में दरार, चिराग पासवान को अब याद आ रहा सम्मान

कुछ राज्य क्या बीजेपी के हाथ से क्या निकले राजग के सदस्य दलों में भगदड़ मच गई है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अलग होने के बाद अब लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान भी मुक्ति का रास्ता तलाशने लगे हैं। चिराग ने ट्वीट कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है।

Update: 2018-12-19 05:25 GMT

पटना : कुछ राज्य क्या बीजेपी के हाथ से क्या निकले राजग के सदस्य दलों में भगदड़ मच गई है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अलग होने के बाद अब लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान भी मुक्ति का रास्ता तलाशने लगे हैं। चिराग ने ट्वीट कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है। मजे की बात ये है कि दलों को पिछले 4 वर्षों से राजग से बीजेपी से पीएम नरेंद्र मोदी से कोई दिक्कत नहीं रही, लेकिन चुनाव नजदीक आते ही मान सम्मान और विचारों में खोट नजर आने लगा।

ये भी देखें :उपेंद्र कुशवाहा से मिले कांग्रेस नेता अहमद पटेल, अटकलें तेज



आपको बता दें, वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में राज्य में बीजेपी, लोक जनशक्ति पार्टी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के साथ उतारी थी। एलजेपी ने 7 सीटों पर उम्मीदवार उतारे और छह सांसद बने। वहीं आरएलएसपी 3 पर चुनाव लड़ी थी और तीनों पर विजय हासिल की थी। अब इन दोनों दलों को लगने लग कि इन्हें सीटें कम मिली वरना ये और भी सांसद जिता लेते। इसीलिए इस बार ये और सीटों की मांग करने लगे लेकिन बीजेपी के अंदर इसपर सहमती नहीं बनी ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए का साथ छोड़ दिया। अब एलजेपी भी कुछ ऐसा ही करने की सोच रही है।

ये भी देखें : मनमोहन सिंह का PM मोदी पर तंज, कहा- मैं ऐसा प्रधानमंत्री नहीं था जो मीडिया से डरे



Tags:    

Similar News