BJP का एक सांसद ऐसा भी जो मोदी-शाह के बुलावे पर भी नहीं पहुंचा!

Update: 2017-09-26 08:41 GMT

नई दिल्ली: अभी कुछ महीनों पहले राज्य सभा में बीजेपी सांसदों की उपस्थिति को लेकर पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों की क्लास ली थी। जिसके बाद माना जा रहा था कि सभी सांसद अनुशासन अपना लेंगे लेकिन एक बार फिर से बीजेपी सांसद ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को चुनौती दी है ।

यह भी पढ़ें...सत्ता के नशे में चूर बीजेपी जिलाध्यक्ष की गुंडई, अधिकारी को लाठी-डंडो से पीटा

दरअसल, जब दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक चल रही थी और शाह और मोदी मिशन-2019 को जीतने का मंत्र दे रहे थे तब एक सांसद ऐसे भी है जो बुलावे के बावजूद अनुपस्थिति थे ।

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सोमवार को बीजेपी के सांसद, विधायक समेत 2000 नेता इकठ्ठा थे और बीजेपी के शीर्ष नेता जिसमे पीएम मोदी, अध्यक्ष अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी उन्हें मिशन-2019 में जीत के मंत्र दे रहे थे। लेकिन वहां पर पार्टी से नाराज चल रहे हैं महाराष्ट्र की गोंडिया लोकसभा सीट से पार्टी के सांसद नाना पटोले गायब थे। वह भी उस समय जब पीएम मोदी खुद वहां पर मौजूद थे । दरअसल, नाना पटोले इस बात को लेकर नाराज चल रहे हैं कि भाजपा ने एनसीपी को एनडीए में शामिल करने का प्रस्ताव रखा।

यह भी पढ़ें...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी पूर्व PM मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई

बता दें कि नाना पटोले ने 2014 के लोकसभा चुनाव में एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल को हराया था। उन्हें ये बात खटक रही थी कि एनसीपी को एनडीए में शामिल होने का न्यौता दिया गया है तभी से वे नाराज चल रहे हैं। नाना इससे पहले भी खुद की सरकार के खिलाफ बयान दे चुके हैं ।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल ना होने के जब नाना से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में एक कार्यक्रम था, जिसमें व्यस्त होने के कारण वो बैठक में नहीं जा पाए। उन्होंने कहा कि वो हमेशा से किसानों के मुद्दे को लेकर संघर्ष करते रहे हैं। बैठक में शामिल नहीं होने का, एनसीपी को एनडीए में लाने के प्रस्ताव से कोई लेना देना नहीं है।

 

Tags:    

Similar News