राजमाता विजया राजे सिंधिया का जीवन हम सभी के लिए प्रेरणादायी-स्वतंत्र देव सिंह

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राजमाता विजया राजे सिंधिया का जीवन हम सभी के लिए प्रेरणादायी है, जन्मशताब्दी पर राजमाता को कृतज्ञ नमन। वह विचारधारा और सिद्धान्तों के प्रति आजीवन अडिग रहीं। वह सरलता, सहजता तथा संवेदनशीलता के लिए सदैव स्मरण रहेगी।

Update: 2020-10-12 13:54 GMT
राजमाता विजया राजे सिंधिया का जीवन हम सभी के लिए प्रेरणादायी-स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजमाता विजया राजे सिंधिया के जन्मशताब्दी वर्ष के सम्मान दिवस समारोह के अवसर पर विशेष स्मारक सिक्के का विमोचन किया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर सरकार और संगठन लोगों ने डिजिटल प्लेटफार्म पर आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ राजमाता विजया राजे सिंधिया के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए उनसे जुडे़ प्रेरक संस्मरणों को साझा किया।

राजमाता विजया राजे सिंधिया का जीवन हम सभी के लिए प्रेरणादायी-स्वतंत्र देव सिंह

समारोह के पश्चात मीडिया से बात करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राजमाता विजया राजे सिंधिया का जीवन हम सभी के लिए प्रेरणादायी है, जन्मशताब्दी पर राजमाता को कृतज्ञ नमन। वह विचारधारा और सिद्धान्तों के प्रति आजीवन अडिग रहीं। वह सरलता, सहजता तथा संवेदनशीलता के लिए सदैव स्मरण रहेगी।

ये भी देखें: अर्नब गोस्वामी की मुसीबतें बढ़ी, 34 फिल्म निर्माताओं ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ स्थित राज्यमुख्यालय पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल वर्चुअल माध्यम से समारोह से जुडे़।

वर्चुअल माध्यम से समारोह से जुड़े लोग

इसके साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री आशुतोष टण्डन, ब्रजेश पाठक, स्वाती सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक, दयाशंकर सिंह, संतोष सिंह, प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, गोविन्द नारायण शुक्ला, अमरपाल मौर्य, अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर, मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, सहमुख्यालय प्रभारी चैधरी लक्ष्मण सिंह, अतुल अवस्थी, विधायक सुरेश तिवारी, नीरज बोरा आदि पार्टी के राज्य मुख्यालय से वर्चुअल माध्यम से समारोह से जुड़े।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News