क्रिकेटर रविन्द्र जड़ेजा की पत्नी ने बीजेपी संग शुरू की राजनैतिक पारी

भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जड़ेजा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थित में रिवाबा ने 'कमल' को अपने हाथों में थामा। गौरतलब है कि पि​छले पांच महीने से वो गुजरात महिला करणी सेना के अध्यक्ष पद पर कार्यरत हैं।

Update: 2019-03-04 07:18 GMT
फ़ाइल फोटो

जामनगर: भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जड़ेजा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थित में रिवाबा ने 'कमल' को अपने हाथों में थामा। गौरतलब है कि पि​छले पांच महीने से वो गुजरात महिला करणी सेना के अध्यक्ष पद पर कार्यरत हैं।

ये भी देखें :Its Happens only In India ! एक जिद जिसने बदल दी गांव की तस्वीर

बीते साल रिवाबा उस समय सुर्खियों में आयी थी जब ए​क कार दुर्घटना के कारण पुलिस कांन्सटेबल से हाथापाई ​हो गयी थी और इस मामले में पुलिस ​कांस्टेबल सजाय अहिर को गिरफ्तार भी किया गया था। जामनगर जिले के पुलिस अधिक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि रिवाबा की कार की टक्कर कांस्टेबल की बाइ​क से हो गई थी जिसके बाद कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया था।

ये भी देखें :कांग्रेस-बीजेपी की काट के लिए बसपा ने खेला ब्राह्मण कार्ड

रिवाबा जड़ेजा अपना ज्यादातर वक्त राजकोट ​और जामनगर में ही बिता​ती हैं। उनके भाजपा ज्वाइन करने के मौके पर जामनगर के भाजपा ​प्रेसिडेंट ने कहा कि रिवाबा के भाजपा में शामिल ​होने से पार्टी को काफी फायदा होगा।

Tags:    

Similar News