विधायक की गुंडागर्दी: तमंचे के बल डराया-धमकाया, दिलाया पीड़िता के खिलाफ बयान

विधायक पर तमंचे के बल पर पीड़िता के परिचित सिपाही हरिओम को धमकाने और उससे पीड़िता के खिलाफ पुलिस में बयान दर्ज कराने का आरोप है।

Update: 2020-09-09 13:32 GMT
विधायक की गुंडागर्दी: तमंचे के बल डराया-धमकाया, दिलाया पीड़िता के खिलाफ बयान

देहरादून: सेक्स स्कैंडल में फंसे भाजपा विधायक महेश नेगी अपनी दादागिरी से एक बार फिर फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, विधायक पर तमंचे के बल पर पीड़िता के परिचित सिपाही हरिओम को धमकाने और उससे पीड़िता के खिलाफ पुलिस में बयान दर्ज कराने का आरोप लगाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिपाही हरिओम को विधायक के फ्लैट 62 व 63 में तमंचा दिखा कर धमकाया गया और फिर पुलिस में पीड़िता के खिलाफ बयान दर्ज कराने को कहा गया।

यह भी पढ़ें: बेरोजगारी के मुद्दे पर अजय कुमार लल्‍लू ने भी जारी की नौ बजे नौ मिनट की अपील

विधायक ने दिखाई गुंडागर्दी

वहीं सिपाही की पिटाई करने के बाद विधायक महेश नेगी फिर उसे इस मामले की जांच कर रहे सीओ अनुज कुमार के पास ले जाते हैं और बयान दर्ज करवा देते हैं। विधायक की इस जबरदस्ती से सिपाही हरिओम अभी तक खौफ में है। वहीं उसने कॉल करके उसके पर बिती सभी कहानी पीड़िता को सुना दी। इस बातचीत का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के गनर दीपक का नाम भी सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें: समुद्र किनारे मिला दुर्लभ जीव: दिखता है बेहद खतरनाक, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सिपाही के इनकार करने पर की गई पिटाई

पीड़िता का पूर्व परिचित सिपाही हरिओम हरिद्वार की पुलिस लाइन में तैनात है। वायरल ऑडियो में दोनों के बीच बातचीत में हरिओम पीड़िता को बताता है कि कुछ दिन पहले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का गनर दीपक हरिद्वार से हरिओम को देहरादून के विधायक निवास ले जाता है। जहां पर विधायक महेश नेगी अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर सिपाही पर पीड़िता को मनाने का दबाव डालते हैं और जब वो मना करता है तो वो उसकी खूब पिटाई करते हैं।

यह भी पढ़ें: पर्यटन निगम के होटलों के व्यवसाय को बढ़ाने की तैयारी, UP में गठित होगी कमेटी

सिपाही को सता रहा इस बात का डर

उसके बाद सिपाही को पीड़िता के खिलाफ बयान देने के लिए कुछ बातें सिखाई जाती हैं। वो लोग छह सात बार हरिओम का वीडियो भी बनाते हैं। यह वीडियो देहरादून पुलिस के सीओ को दे दिया जाता है। हरिओम ने इस ऑडियो में यह भी कहा है कि उसे उचित पोस्टिंग का भी लालच दिया जा रहा था। विधायक के बर्ताव से सिपाही काफी खौफ में है और यह भी कहता है कि महेश नेगी उसको नुकसान पहुंचा सकता है। वह कहता है कि वह इन सबसे काफी डरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: सावधान: छोटे बच्चों को अकेला न छोड़े, यहां गली-गली में घूम रहे मानव तस्कर

बीते दिनों दर्ज हुआ विधायक पर केस

बता दें कि अभी बीते दिनों ही कोर्ट के आदेश पर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने द्वाराहाट के भाजपा विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। विधायक नेगी पर दुष्कर्म और उनकी पत्नी पर धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी रैप सॉन्ग का जलवा: मनोज वाजपेयी ने मचाया धमाल, खूब पसंद कर रहे लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News