×

बेरोजगारी के मुद्दे पर अजय कुमार लल्‍लू ने भी जारी की नौ बजे नौ मिनट की अपील

बेरोजगारी के मुद्दे पर बुधवार की शाम नौ बजे होने वाले विरोध प्रदर्शन के समर्थन में कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने भी वीडियो संदेश के जरिए अपनी बात कही है।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 1:04 PM GMT
बेरोजगारी के मुद्दे पर अजय कुमार लल्‍लू ने भी जारी की नौ बजे नौ मिनट की अपील
X
बेरोजगारी के मुद्दे पर अजय कुमार लल्‍लू ने भी जारी की नौ बजे नौ मिनट की अपील (file photo)

लखनऊ: बेरोजगारी के मुद्दे पर बुधवार की शाम नौ बजे होने वाले विरोध प्रदर्शन के समर्थन में कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने भी वीडियो संदेश के जरिए अपनी बात कही है। उन्‍होंने सभी लोगों से अपील की है कि बेरोजगार युवाओं के समर्थन में आगे आएं जिससे देश के भविष्‍य को बचाया जा सके।

ये भी पढ़ें:कंगना को मिली Y लेवल की सुरक्षा, कांग्रेस ने केंद्र पर उठाये सवाल, कही ये बात

अजय कुमार लल्‍लू ने अपना वीडियो संदेश तैयार कराकर सोशल मीडिया पर साझा किया

लखनऊ से झांसी जाने के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने अपना वीडियो संदेश तैयार कराकर सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो संदेश में उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस लगातार युवाओं के रोजगार को लेकर केंद्र की मोदी और उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार से सवाल करती रही है। दो करोड़ नौकरी हर साल देने का वादा करने वाले आज लाखों नौकरी खत्‍म कर चुके हैं। पिछले 45 साल का बेरोजगारी रिकॉर्ड भाजपा ने तोड़ दिया है। युवाओं को रोजगार देने के बजाय पकौड़ा तलने की सलाह देने वाले नेता आज बताएं कि क्‍या ढहती अर्थव्‍यवस्‍था में रोजगार का अवसर कही बचा है।

ajay-kumar-lallu ajay-kumar-lallu (file photo)

पूरे देश का नौजवान अपने को ठगा और छला हुआ महसूस कर रहा है

आज देश का हर नौजवान परेशान है, हताश है और निराश है। जिस तरह बेरोजगारी का दर्द पिछले सालों में बढ़ा है उसने सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। भाजपा की सरकारों में सभी भर्तियां कोर्टों में लंबित हैं कोई भी भर्ती सरकार के स्‍तर से नहीं निकाली जा रही है। निश्‍चित तौर पर पूरे देश का नौजवान अपने को ठगा और छला हुआ महसूस कर रहा है। उत्‍तर प्रदेश में चाहे वह तकनीकी सहायक का मामला हो, चाहे कनिष्‍ठ सहायक का हो, चाहे वह लेखपाल भर्ती का मामला हो, चाहे वह आंशिक लिपिक का मामला हो, या शिक्षक मित्र का मामला हो।

ये भी पढ़ें:सांगठनिक फेरबदल के बाद अब शुरू होगा प्रियंका की बैठकों का दौर

सरकार सभी जगह इंसाफ देने और भर्ती करने में नाकाम है। 69 हजार शिक्षक भर्ती अथवा 12 हजार शिक्षक भर्ती का मामला हो या दारोगा की भर्ती प्रक्रिया हो सब ठप पडा है। यूपीएससी का मामला हो चाहे वह एसएससी हो या वन रक्षक का मामला हो, चाहे वह कम्‍पयूटर आपरेटर का मामला, मदरसा शिक्षक या अवर अभियंता की भर्ती का मामला हो कहीं भी सरकार न भर्ती कर रही है और न उसकी मंशा ही युवाओं को इन भर्तियों में मौका देने की है। पिछले समय ताली और थाली बजाने का काम किया आज उसी तरह शाम को नौ बजकर नौ मिनट पर अपने घर की लाइट को बंद कर नौ मिनट तक टार्च, मोमबत्‍ती, मशाल या दिया जलाकर केंद्र व प्रदेश की अंधी सरकार को रोशनी दिखाएंगे।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story