टीवी की इन फेमस एक्ट्रेसेस ने की लव मैरिज, फिर इसलिए तोड़ दिया रिश्ता

टीवी सीरियल 'मर्यादा ' में रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की मुलाकात हुई थी। फिर इन दोनों के बीच बॉन्डिंग और प्यार काफी अच्छी दिखने लगी। इन दोनों के बीच धीरे-धीरे प्यार बढ़ गया जिसके बाद इन दोनों ने 2011 में शादी कर ली।

Update: 2021-02-02 13:49 GMT
टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस ने की लव मैरिज, फिर इन वजहों से तोड़ा रिश्ता photos (social media)

मुंबई : जिंदगी में लव मैरिज हो या अरेंज मैरिज दोनों के टूटने की गुंजाइश बराबर ही देखने को मिलती है। कुछ लोग अरेंज मैरिज को परफेक्ट मानते हैं तो कुछ लोग लव मैरिज को सही मानते हैं। आज आपको कुछ ऐसे चर्चित कपल्स के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपनी पसंद से शादी की, लेकिन इनके रिश्ते ज्यादा दिनों तक नहीं टीके।

रिद्धि डोगरा-राकेश बापट

टीवी सीरियल 'मर्यादा ' में रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की मुलाकात हुई थी। फिर इन दोनों के बीच बॉन्डिंग और प्यार काफी अच्छी दिखने लगी। इन दोनों के बीच धीरे-धीरे प्यार बढ़ गया जिसके बाद इन दोनों ने 2011 में शादी कर ली। इन दोनों के रिश्तों में कुछ सालों बाद ही तनाव दिखने लगा। जिसके चलते इन दोनों कपल्स ने 7 साल की शादी को 2019 में तोड़ दिया।

रश्मि देसाई-नंदीश संधू

टीवी के चर्चित शो उतरन में रश्मि देसाई और नंदीश संधू की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद दोनों ने उतरन सीरियल में काफी अच्छा काम किया। दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी होने लगी। आपको बता दें कि इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी, लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते को काफी समय तक लोगों से छुपाया। उसके बाद 2012 में इन्होंने शादी कर ली। लेकिन इन लोगों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली इन्होंने चार साल में ही अपने रिश्ते को तोड़ दिया।

ये भी पढ़े .... Bigg Boss 14: राहुल-अर्शी भिड़े, निक्की ने इस बात पर मानी गलती

जूही परमार-सचिन श्रॉफ

टीवी सीरियल का चर्चित शो 'कुमकुम' जिसमें एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने एक साथ काम किया था। इस सीरियल से दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। आपको बता दें कि इन दोनों ने एक दूसरे को पांच महीनों तक डेट किया। इसके बाद 2009 में दोनों ने शादी कर ली। कहा जाता है इनके रिश्ते में दो साल के अंदर ही काफी तनाव देखने को मिला। जिसके बाद दोनों ने 2018 में अलग होने का फैसला कर लिया।

ये भी पढ़े .... आ गई नई ट्रेन: अब न डीजल की जरूरत और न बिजली की, ऐसे पकड़ेगी रफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News