Virat Kohli - Anushka Sharma के बेटे "अकाय" की खबर से क्यों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा, प्रोटियाज खिलाड़ी का नाम?

Virat Kohli - Anushka Sharma: आखिर क्यों विराट कोहली के बेटे से यह मामला जुड़ा हुआ है? हालांकि, कोहली के प्रशंसक जो उनकी निजी जिंदगी के अपडेट्स फॉलो करते है, उन्हें इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं हुआ।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-02-21 08:22 GMT

Virat Kohli Anushka Sharma (Pic Credit -Social Media)

Virat Kohli - Anushka Sharma: जैसे ही विराट कोहली ने दूसरी बार पिता बनने की खबर इंटरनेट पर साझा की, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ट्रेंड करने लगे। आखिर क्यों विराट कोहली के बेटे से यह मामला जुड़ा हुआ है? हालांकि, कोहली के प्रशंसक जो उनकी निजी जिंदगी के अपडेट्स फॉलो करते है, उन्हें इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं हुआ। एबी डिविलियर्स का इंटरनेट पर ट्रेंड होना उनके विराट के दूसरी बार पिता बनने की एक टिप्पणी से जुड़ा हुआ है।आख़िरकार, डिविलियर्स ही वे पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने आधिकारिक तौर पर भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़ से कोहली की अनुपस्थिति के कारण का खुलासा किया था।

दूसरे बच्चे की खबर पर डिविलियर्स ने की थी पुष्टि

 अपने यूट्यूब चैनल पर एक बात चीत के दौरान, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर डिविलियर्स ने कहा था कि, कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ पूरे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रखने का व्यक्तिगत कारण उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रेगनैंसी है। वे दोनों जल्द ही दूसरी बार माता पिता बनने वाले है। यह खबर जंगल की आग की तरह इंटरनेट पर फैल गई। शायद डिविलियर्स ने खुद भी कल्पना नहीं की होगी कि एक फैंस के सवाल का उनका बिना सोचे समझे दिया गया जवाब कितना ज्यादा प्रभाव डाल सकता है।  

राज खोलने के बाद अपनी बात से मारा था यू टर्न

दूसरे बच्चे की खबर को छुपाने की विराट कोहली की सारी कोशिशें डिविलर्स ने बिगाड़ दी थी। कोहली के लंबे समय के दोस्त और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व साथी डिविलियर्स ने फिर अपना बयान वापस ले लिया था। कुछ दिनों बाद सार्वजनिक माफी जारी की। मेरे दोस्त विराट कोहली अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। मैं हर किसी से विनती करता हूं कि उन्हें वह गोपनीयता दी जाए, जिसके वह हकदार हैं। परिवार पहले आता है। कोई नहीं जानता कि वास्तव में क्या चल रहा है। मैं हम सभी से इसका सम्मान करने के लिए कह रहा हूं। मैंने थोड़ा किया एबी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''मेरे पिछले शो में एक गलती हुई थी और मैं इसके लिए कोहली परिवार से माफी मांगता हूं।' बिल्कुल अच्छा नहीं है। मैंने वह जानकारी साझा की जिसकी पुष्टि भी नहीं की गई है। मैं मौजूद सभी लोगों से उनका और उनके परिवार और उनके निजी समय का सम्मान करने की विनती कर रहा हूं। उम्मीद है, हम विराट को वापस खुश और रन बनाते हुए देखेंगे। जैसा कि वह हमेशा करते हैं ।"

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने बेबी अकाय का किया स्वागत

विराट कोहली ने मंगलवार शाम को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर अपने बेटे की जानकारी साझा की हैं उन्होंने घोषणा की कि उन्हें और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा 15 फरवरी को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। विराट कोहली और अनुष्का पहले से ही तीन साल की बेटी वामिका कोहली के माता-पिता हैं। यह कपल का दूसरा बच्चा है।


Tags:    

Similar News