IPL 2025: गुजरात टाइटंस से अलग हो सकते हैं आशिष नेहरा, इस वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी को कोच बनाने पर विचार

IPL 2025: आईपीएल की 2022 की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशिष नेहरा के टीम से हटने की खबरें। इस दिग्गज को बना सकती है गुजरात अपना कोच

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-24 06:02 GMT

IPL 2025 (Source_Social Media)

IPL 2025: वर्ल्ड क्रिकेट की सबसे बड़ी और हाई प्रोफाइल टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन का आगाज होने में अभी तो काफी लंबा वक्त पड़ा हुआ है। इस मेगा टी20 लीग के 2025 में होने वाले सीजन से पहले बहुत ही बड़े बदलाव की उम्मीद है, जिसमें मेगा ऑक्शन होने की वजह से टीमों के खिलाड़ियों में बड़ा बदलाव होगा। टीम के खिलाड़ी तो इधर-उधर होंगे तो साथ ही टीमों के कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव होने के संकेत मिलने लगे हैं।

गुजरात टाइटंस के कोच आशिष नेहरा का हेड कोच पद जाना तय

आईपीएल के अगले सीजन के लिए कईं टीमों के कोचिंग स्टाफ में बदलाव की खबरें आ रही है। जिसमें आरसीबी से लेकर राजस्थान रॉयल्स के साथ ही लखनऊ की टीम के कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव होने की खबरें आ रही हैं और इसमें अब एक नई टीम शामिल हो गई है। आईपीएल के 2022 की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस अपने हेड कोच आशिष नेहरा को कोच पद से हटा सकती है। आशिष नेहरा ने अपनी देखरेख में साल 2022 में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया और 2023 के सीजन में उपविजेता बनाया।

युवराज सिंह के नाम पर चल रहा है गुजरात के हेड कोच के लिए विचार

गुजरात टाइटंस के साथ 3 साल का कार्यकाल अब आशिष नेहरा का खत्म हो सकता है। माना जा रहा है कि गुजरात टाइटंस इस बार नए कोचिंग स्टाफ को चाहती है इसी वजह से उन्होंने नेहरा और क्रिकेट ऑपरेशंस के हेड विक्रम सोलंकी को बाहर करने का फैसला किया है तो वहीं भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे युवराज सिंह को टीम का नया हेड कोच बनाने का विचार कर रही है। खबरों के अनुसार आशिष नेहरा के स्थान पर युवराज सिंह को नया कोच बनाया जा सकता है।

गुजरात ने दिए संकेत, हो सकते हैं कईं बदलाव

आशिष नेहरा के साथ ही टीम के क्रिकेट ऑपरेशन हेड विक्रम सोलंकी के बाहर होने की खबरें मिल रही है। न्यूज 18 नेटवर्क की तरफ से एक सूत्र ने बताया कि, "काफी बदलाव होने वाले हैं। आशीष नेहरा और विक्रम सोलंकी के टीम से बाहर होने की पूरी संभावना है और युवराज सिंह को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। अभी कुछ भी तय नहीं है, लेकिन गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं।"

Tags:    

Similar News