फंसा पाकिस्तानी कप्तान: बाबर आजम पर लगा बड़ा आरोप, शांत है क्रिकेट बोर्ड

बाबर आजम पर आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो पत्रकार साज सादिक ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस वीडियो में हामीजा ने कहा 'उसने मुझसे शादी करने का वादा किया, मुझे गर्भवती कर दिया, मेरे साथ मारपीट की, मुझे धमकी दी और मेरा इस्तेमाल किया।' अब देखना यह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस पर क्या कार्रवाई करता है।

Update: 2020-11-29 11:22 GMT
फंसा पाकिस्तानी कप्तान: बाबर आजम पर लगा बड़ा आरोप, शांत है क्रिकेट बोर्ड

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इस समय आरोप के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। एक महिला ने क्रिकेटर बाबर आज़म पर 10 साल तक उसका शारीरिक शोषण करने और शादी का झूठा वादा करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि बाबर आजम ने शादी के लिए प्रपोज किया था। मैंने मान भी लिया था उस वक्त बाबर आजम क्रिकेट नहीं खेल रहे थे। हमने शादी के बारे में प्लान किया और अपने घर पर बताया पर घरवाले इस शादी लिए तैयार नहीं हुए।

इस पाकिस्तानी लड़की ने लगया आरोप

इसलिए हम घर से भाग गए। बाबर मुझसे हमेशा कहते थे कि हम कोर्ट में शादी करेंगे। पर शादी किया नहीं। उन्होंने कहा, ‘2014 में बाबर नेशनल क्रिकेट टीम में चुने गए। प्रसिद्धि मिलने के बाद क्रिकेटर ने अपना मन बदल लिया। उनका बर्ताव धीरे-धीरे बदलने लगा। मैंने फिर उनसे शादी के लिए पूछा, लेकिन उन्होंने एक बार फिर मना कर दिया। पाकिस्तानी मीडिया में लड़की का नाम हामीजा बताया गया। महिला ने एक प्रेस कांफ्रेस करके ये सारी बातें कहीं।

 

यह भी पढ़ें… राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी गोरखपुर में लगा रहा चौके-छक्के, इसलिए छोड़ी मुंबई

बाबर आजम ने जान से मारने की दि धमकी

बाबर आजम पर आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो पत्रकार साज सादिक ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस वीडियो में हामीजा ने कहा 'उसने मुझसे शादी करने का वादा किया, मुझे गर्भवती कर दिया, मेरे साथ मारपीट की, मुझे धमकी दी और मेरा इस्तेमाल किया।' अब देखना यह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस पर क्या कार्रवाई करता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। पाकिस्तानी टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर 14 दिन के क्वारंटीन में है।

यह भी पढ़ें… IND vs AUS ODI के दौरान ग्राउंड में घुसे दो प्रदर्शक, अडानी के ख़िलाफ किया प्रदर्शन

Tags:    

Similar News