BCCI भड़का: मीडिया रिपोर्ट्स को बताया बकवास, खिलाड़ियों पर किया ये खुलासा

उन्होंने कहा, ‘हम इसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के एक समूह का दुर्भावनापूर्ण कार्य ही कह सकते हैं और इसकी शुरुआत उनकी शर्मनाक हार के बाद हुई।

Update: 2021-01-02 15:43 GMT
BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट को बताया बकवास, कहा- किसी खिलाड़ी ने नहीं तोड़ा नियम

नई दिल्ली : बीसीसीआई ने शनिवार को मीडिया में आई उन खबरों को सिरे से नकार दिया है और कहा कि मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में बाहर जाकर खाना खाने के लिए वे कुछ भारतीय क्रिकेटरों के कोविड-19 नियमों के उल्लंघन की जांच में पाये कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किसी भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की शर्मनाक हरकत

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के एक समूह को दुर्भावनापूर्ण प्रयास करार दिया। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मेहमान टीम कोविड-19 नियमों से अच्छी तरह जानती है और उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है।

यह भी पढ़ें....कानपुर मॉल पर तालाः रोड पर बैठी मेयर, बोली- कागज मत दिखाओ, कोर्ट हमारा भी

बीसीसीआई के अधिकारी कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जैविक रूप से सुरक्षित नियमों का कोई उल्लंघन नहीं किया है। टीम से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है।

ये हुआ वाकया

इस घटना की शुरुआत उस समय हुई जब नवलदीप सिंह नाम के एक प्रशंसक ने भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और शुभमन गिल की एक रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए तस्वीर और वीडियो को ट्वीट किया।

 

फैन ने मांगी माफी

रेस्टारेंट में खिलाड़ियों के समीप बैठने का दावा करने वाले इस फैन ने बाद में भ्रम पैदा करने के लिए माफी मांगी। प्रशंसक ने दावा किया था कि खिलाड़ियों के खाने के बिल का भुगतान करने के बाद पंत ने उन्हें गले लगाया था।

 

यह भी पढ़ें....सुरेश रैना लौटे देश: IPL 2020 छोड़ने पर बड़ा बयान, बोले- पछतावा नहीं

 

नियमों के अनुसार खिलाड़ियों को बाहर खाने की इजाजत है, बशर्ते वे जरूरी एहतियात बरतें। उन्होंने कहा, ‘हम इसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के एक समूह का दुर्भावनापूर्ण कार्य ही कह सकते हैं और इसकी शुरुआत उनकी शर्मनाक हार के बाद हुई। बता दें कि भारत ने मेलबर्न में दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया,अब सिडनी में तीसरा टेस्ट सात जनवरी से शुरू होगा।

Tags:    

Similar News