IPL 2024: संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच हुए विवाद पर बड़ा खुलासा, टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने कही हैरान करने वाली बात

IPL 2024: लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम के ओनर और कप्तान के बीच हुए विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, जिसके बाद अब टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा किया।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-09-06 04:49 GMT

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे नई टीमों में से एक लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने पहले दोनों ही सीजन में प्लेऑफ तक का सफर तय किया, लेकिन आईपीएल 2024 में लखनऊ का प्रदर्शन निराश करने वाला साबित हुआ। केएल राहुल की कप्तानी में खेलने वाली लखनऊ सुपरजायंट्स का प्रदर्शन पिछले सीजन इतना ज्यादा खराब रहा है उनकी टीम के मालिक संजीव गोयनका तक टीम के कप्तान केएल राहुल से खफा दिखे और बीच मैदान में ही राहुल को बुरी तरह से डांटने लगे।

लखनऊ के मालिक गोयनका और कप्तान केएल राहुल का विवाद

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपरजायंट्स को एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में लखनऊ के खिलाड़ियों का प्रदर्शन इतना शर्मनाक था कि मैच के बाद टीम के ओनर संजीव गोयनका अपने आप पर काबू नहीं रख सके और ऑन स्क्रिन टीम के कप्तान केएल राहुल को बुरी तरह से डांट-फटकार दिया। इन तस्वीरों को पूरी दुनिया ने देखा, जिसके बाद फैंस केएल राहुल को लखनऊ सुपरजायंट्स का साथ तक छोड़ने की बातें करने लगे थे।

आईपीएल के पिछले सत्र के दौरान संजीव गोयनका ने राहुल पर निकाला था गुस्सा

सोशल मीडिया पर संजीन गोयनका द्वारा कप्तान केएल राहुल पर गुस्सा करने का वीडियो खूब वायरल हुआ था। ये मामला तूल पकड़ता दिख रहा था, तभी कुछ दिनों के बाद संजीन गोयनका और केएल राहुल के बीच मुलाकात हुई और दोनों ने एक साथ डिनर किया था। जिससे मामला ठंड़ा पड़ गया। अब माना जा रहा है कि केएल राहुल ही एक बार फिर से लखनऊ सुपरजॉयंट्स की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। क्योंकि फिलहाल माना जा रहा है कि टीम के ओनर और राहुल के बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

संजीव-राहुल के विवाद पर लखनऊ के स्टार खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच हुए इस विवाद को लेकर कुछ महीनें गुजर गए हैं, लेकिन इस मामले की यादें अभी भी ताजा ही है, इस विवाद को लेकर लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम के ही एक स्टार खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा कर दिया है। जहां टीम ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे कृष्णप्पा गौतम ने बड़ी बात कही।

गौतम ने एक इंटरव्यू में इस विवाद को लेकर बताया कि, "जिस तरह से हमे उस मैच में हार मिली थी उससे संजीव गोयनका थोड़े निराश थे। हर इंसान उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरता है। इस दौरान केएल राहुल काफी धैर्य के साथ उनकी बात सुनी। उन्होंने मालिक या खिलाड़ियों का कोई पक्ष नहीं लिया। क्योंकि गोयनका को एक्सप्लेन करने से पहले हार को लेकर बातचीत करनी थी। जिस तरह से हम मैच हारे थे वो दिल तोड़ने वाला था, इस हार ने उन्हें निराश किया जिससे उनको ऐसा रिएक्ट करना पड़ा।"

Tags:    

Similar News