ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, मैच से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

टेस्ट सीरीज के पहले ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर की कमी खल सकती है। ख़बरों की माने तो डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

Update: 2020-12-09 06:32 GMT
ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा झटका, मैच से बाहर हुए ये दिग्गज खिलाड़ी

टेस्ट सीरीज के पहले ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर की कमी खल सकती है। ख़बरों की माने तो डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

भारत के लिए राहत की खबर

भले यह खबर ऑस्ट्रेलिया के टीम और उनके फैन्स के लिए बुरी साबित हो लेकिन भारत के लिए यह राहत की खबर है। 17 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच एडिलेड में खेला जाएगा। अब जब वॉर्नर इस मैच में नहीं खेल रहे है तो ऑस्ट्रेलिया को नई ओपनिंग जोड़ी उतारनी होगी।

पिछली बार जब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थी तब वॉर्नर और स्मिथ नहीं थे। जिसका फायदा टीम भारत को मिला था, और उन्होंने सीरीज जीत की थी।

ये भी पढ़ें: सदमे में ये दिग्गज क्रिकेटर: पिता का हुआ निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

डेविड वॉर्नर कर रहे रिकवर

दरअसल, डेविड वॉर्नर को चोट लगने के कारण वह इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। जिसकी जानकारी उन्हें खुद भी दी हैं। जिसके बाद अब वह मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में खेल सकेंगे। अपने चोट पर वॉर्नर का कहना है कि वह अपने चोट पर तेज़ी से रिकवर कर रहे हैं। वह पूरी तरह फिट होने के लिए मेहनत कर रहे है।

ये भी पढ़ें : IND vs AUS: मैच के दौरान हुआ विवाद, विराट कोहली ने की ये गलती

दूसरा टेस्ट में वापसी की उम्मीद

वॉर्नर ने बताया की उनकी चोट काफी हद तक ठीक हो चुकी है। लेकिन जब तक 100 % संतुष्ट नहीं हो जाता, तब तक मौदान्मे उतरना ठीक नहीं। 26 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट खेला जाएगा जिसमें वह वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कोहली का हार्दिक पंड्या को टेस्ट टीम में शामिल करने से इंकार, बताई ये बड़ी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News