DC vs CSK: धोनी की आज होगी अग्निपरीक्षा, चेन्नई सुपरकिंग्स की दिल्ली कैपिटल्स से होगी भिड़ंत, जानिए जरुरी बातें...

DC vs CSK: आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स की दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

Update: 2023-05-20 10:14 GMT
DC vs CSK

DC vs CSK: आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स की दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स को प्लेऑफ में प्रवेश के लिए इस मैच में हर हाल में जीतना होगा। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई हैं। लेकिन दिल्ली की टीम ने पंजाब को हराकर अंकतालिका का सारा समीकरण ही बिगाड़ दिया। चलिए जानते हैं इस मैच से जुडी खास बातों के बारे में...

प्लेऑफ के लिए चेन्नई को जीत जरुरी:

बता दें इस सीजन में इस समय प्लेऑफ के लिए 5-6 टीमों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही हैं। इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का नाम भी शामिल हैं। धोनी के लिए दिल्ली के खिलाफ यह मुकाबला किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं रहने वाला हैं। चेन्नई ने अब तक 13 में से 7 मैच जीते हैं। जबकि दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने 13 मुकाबलों में से 5 मैच जीते हैं। चेन्नई को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी हैं तो इस मैच में हर हाल में जीतना होगा।

पंजाब के बाद दिल्ली बिगाड़ सकती हैं चेन्नई का खेल:

दिल्ली कैपिटल्स की टीम भले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई हो लेकिन इस टीम ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को बड़ा झटका दिया था। दिल्ली ने धमर्शाला में हुए मैच में पंजाब की करारी मात दी। अब दिल्ली की नज़र चेन्नई को अपने घर में मात देने की होगी। दोनों टीमों के बीच इस सीजन यह दूसरा मुकाबला है। पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 27 रन से जीत मिली थी। दिल्ली के लिए उनके गेंदबाज़ अपने होम ग्राउंड पर बड़ा चमत्कार कर सकते हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें दिल्ली और चेन्नई के बीच यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Tags:    

Similar News