GT vs SRH IPL 2023 Match: गुजरात टाइटंस की नज़र आज प्लेऑफ पर रहेगी, सनराइजर्स हैदराबाद से होगा मुकाबला

GT vs SRH IPL 2023 Match: आईपीएल के इस सीजन में गत विजेता गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है। पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ करारी हार झेलने के बाद अब गुजरात की टीम सोमवार यानी आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

Update: 2023-05-15 10:14 GMT
GT vs SRH IPL 2023 Match (Photo - Social Media)

GT vs SRH IPL 2023 Match: आईपीएल के इस सीजन में गत विजेता गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है। पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ करारी हार झेलने के बाद अब गुजरात की टीम सोमवार यानी आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर गुजरात की टीम प्लेऑफ में प्रवेश करना चाहेगी। चलिए जानते हैं मैच से जुड़ी कुछ ख़ास बातें...

कैसा हैं दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

इस सीजन में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन अब तक सबसे अच्छा रहा है। गुजरात टाइटंस की टीम इस समय अंक तालिका में पहले स्थान पर बरक़रार है। जबकि दूसरी तरफ इस सीजन में हैदराबाद की टीम को सिर्फ चार ही जीत मिली है। गुजरात और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में अब तक 2 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें से 1 मैच में गुजरात को जीत मिली है जबकि एक बार मुकाबला हैदराबाद ने जीता है। इस सीजन में दोनों टीमों के बीच इससे पहले जो भिड़ंत हुई थी उसमें गुजरात ने पांच विकेट जीत दर्ज की।

क्या कहती है पिच रिपोर्ट:

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां बल्लेबाज़ों के लिए काफी मदद है। लेकिन स्पिन गेंदबाज़ों का रिकॉर्ड इस मैदान पर शानदार रहा है। इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजी को भरपूर मदद मिलती है। ऐसे में बल्लेबाजों को स्पिन गेंदबाजों से सावधान रहना होगा। ऐसे में गुजरात के स्पिनर हैदराबाद के खिलाफ अपना जलवा दिखा सकते हैं। इस मैदान पर टॉस जीतकर कप्तान पहले गेंदबाज़ी करना पसंद करते हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें चेन्नई और हैदराबाद के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Tags:    

Similar News