Hardik Pandya से अलग होकर Natasa Stankovic ने शुरू की नई पारी, शेयर किया पोस्ट

Natasa Stankovic New Music Album: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-06 07:30 IST

Hardik Pandya Ex Wife Natasha Stankovic new music album, Natasa Stankovik Music Album, Hardik Pandya, Sports, Cricket, Bollywood, Entertainment 

Hardik Pandya Ex Wife Natasa Stankovic New Music Album: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ महीनों से हार्दिक अपने पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा चर्चे में हैं। इस बीच हार्दिक की Ex Wife नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो उनके नए म्यूजिक एल्बम की है।

बड़े पर्दे पर वापस लौटने की तैयारी में Natasa Stankovic

Hardik Pandya से अलग होने के बाद अब नताशा स्टेनकोविक नई पारी शुरू करने की तैयारी में हैं। दरअसल हार्दिक पांड्या से शादी करने से पहले नताशा ने कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन शादी के बाद नताशा ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। वहीं अब तलाक के बाद नताशा फिर से बॉलीवुड की ओर कदम रखने जा रही हैं। नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने म्यूजिक एल्बम के बारे में खुद बड़ा खुलासा किया है।


नताशा स्टेनकोविक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें नताशा ने अपने नए म्यूजिक एलबम की रिलीज डेट के बारे में अपने फैंस को जानकारी दी है। नताशा ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, Get ready to groove to the beat of TereKrke। जानकारी के लिए बता दें कि, नताशा स्टेनकोविक ने साल 2015 में रैपर बादशाह के साथ 'डीजे वाले बाबू' गाने से सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद नताशा ने वरुण शर्मा, अली फजल और पुलकित सम्राट की फिल्म फुकरे रिटर्नस में अपने डांस गाने महबूबा से पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा नताशा ने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की 'जीरो' में भी कैमियो किया था। अब एक बार फिर नताशा बॉलीवुड की ओर रुख करने की तैयारी में है। 

Tags:    

Similar News