हांगकांग की टीम मैच हार गई लेकिन उसके खिलाड़ी ने स्टेडियम में इस तरह जीत लिया गर्लफ्रेंड का दिल

Kinchit Shah propose Girlfriend: एशिया कप में हांगकांग की टीम को भारत के खिलाफ मैच में बुरी तरह हार झेलनी पड़ी। लेकिन इसके बावजूद उनके एक खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी है। हांगकांग के बल्लेबाज़ ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में सभी के सामने प्रपोज किया। इसका वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में जमकर वायरल हो गई।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-01 03:26 GMT

Kinchit Shah propose Girlfriend

Kinchit Shah propose Girlfriend: एशिया कप में हांगकांग की टीम को भारत के खिलाफ मैच में बुरी तरह हार झेलनी पड़ी। लेकिन इसके बावजूद उनके एक खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी है। हांगकांग के बल्लेबाज़ (Kinchit Shah) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को स्टेडियम में सभी के सामने प्रपोज किया। इसका वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में जमकर वायरल हो गई। हांगकांग के किंचित शाह भले ही अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए, लेकिन भारत के खिलाफ यह मैच उनकी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हा बन गया।

गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में ही किया प्रपोज:

बता दें किंचित शाह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में रह रहे हैं। लेकिन भारत के खिलाफ मैच उनके जीवन का सबसे यादगार मैच बन गया। मैच के खत्म होने के बाद उन्होंने स्टेडियम में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। किंचित शाह की गर्लफ्रेंड मैच देखने आई थी, तभी यह खिलाड़ी वहां पहुंच गया और घुटनों पर बैठकर अपने प्यार का इजहार कर दिया। इस दृश्य को देखकर स्टेडियम मौजूद सभी दर्शक तालियां बजाने लगे। किंचित शाह की गर्लफ्रेंड व्हॉइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। किंचित के प्रपोज़ करने के बाद उसने तुरंत ही हां भी कर दिया। इसके बाद किंचित ने उसे रिंग पहनाई और अपने जीवन में नई पारी की शुरुआत की।

मुंबई में हुआ है किंचित शाह का जन्म:

किंचित शाह का जन्म मुंबई में हुआ है। लेकिन उनका परिवार काफी समय से हांगकांग में भी रह रहा है। ऐसे में उन्होंने क्रिकेट के लिए भी हांगकांग को ही चुना। वो इस समय हांगकांग टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज़ों में शुमार है। इस मुकाबले में भी उन्होंने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंद में 30 रन बनाए। लेकिन उनके ये रन टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे। लेकिन वो आउट होकर स्टेडियम में पहुंच गए। जहां उनकी गर्लफ्रेंड मैच देख रही थी।

भारत ने 40 रनों से जीता मुकाबला:

टीम इंडिया ने यह मुकाबला 40 रनों से जीतकर सुपर 4 में प्रवेश कर लिया। सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने हांगकांग के गेंदबाज़ों का जबरदस्त धुनाई की। सूर्यकुमार ने अपनी पारी में 26 गेंदों पर 68 रन बना दिए। उन्होंने अपनी इस पारी में 6 चौके और छह छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 22 बॉल में फिफ्टी जड़ी। उनके अलावा विराट कोहली ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया। कोहली ने 44 गेंदों पर 59 रन बनाए।  

Tags:    

Similar News