ODI World Cup 2023: सचिन तेंदुलकर को बीसीसीआई सचिव जय शाह से मिला Golden Ticket

ODI World Cup 2023: बॉलीवुड के मेगास्टार के बाद अब क्रिकेट के सुपर स्टार सचिन तेंदुलकर को 'गोल्डन टिकट फॉर इंडिया आइकॉन्स' से सम्मानित किया गया है।

Update: 2023-09-08 08:03 GMT

ICC ODI World Cup 2023: भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का इंडियन क्रिकेट में योगदान असाधारण है। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट जगत के महानतम व्यक्तित्व में से एक है। बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप 2023 के मेजबानी में चार चांद लगाने का हर संभव प्रयास कर रही है। बॉलीवुड के मेगास्टार के बाद अब क्रिकेट के सुपर स्टार सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar)को 'गोल्डन टिकट फॉर इंडिया आइकॉन्स'(Golden Ticket for India Icons) से सम्मानित किया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में यह टिकट  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को दिया गया था।

बीसीसीआई (Board of Control for Cricket in India)) ने फैसला किया कि सचिन तेंदुलकर गोल्डन टिकट पाने वाले हस्तियों में जरूर शामिल करना चाहिए। क्रिकेट जगत में सचिन एक आइकन में से एक है। बीसीसीआई सचिव जय शाह के साथ सचिन तेंदुलकर को टिकट पकड़े हुए फोटो सोशल मीडिया पर BCCI ने शेयर किया है। फोटो में दोनों पोज देते दिख रहे है, यह फोटो हर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर लिखा, "क्रिकेट और राष्ट्र के लिए एक आइकॉनिक मोमेंट, हमारे "गोल्डन टिकट फॉर इंडिया आइकॉन्स" के हिस्से के रूप में कार्यक्रम में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारत रत्न श्री सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकट प्रदान किया। क्रिकेट के उत्कृष्टता और राष्ट्रीय गौरव के प्रतीक सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट यात्रा ने कई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित किया है। अब, वह आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैच का हिस्सा बनेंगे और लाइव एक्शन देखेंगे।

पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Indian Cricket Control Board) ने बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप(ICC World Cup 2023) का गोल्डन टिकट दिया है। क्रिकेट बोर्ड ने आज अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर फोटो शेयर करने के साथ घोषणा की है। "गोल्डन टिकट" प्रभावी रूप से एक सम्मानित परमिट है जो अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर को बहुप्रतीक्षित क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान सभी मैचों और इवेंट्स में भाग लेने का परमिशन के लिए दिया गया है। भारत की सबसे प्रसिद्ध और सम्मानित हस्तियों में से एक के रूप में अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर की उपस्थिति से टूर्नामेंट की भव्यता और उत्साह बढ़ने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News