Rinku Singh: रिंकू सिंह को अगर केकेआर ने नहीं किया रिटेन, तो किस टीम में रखते हैं खेलने की इच्छा, खुद किया खुलासा

Rinku Singh: केकेआर के युवा स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने बतायी अपने दिल की बात, केकेआर नहीं करेगी रिटेन तो किस टीम के साथ जाना चाहेंगे।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-19 06:42 GMT

Rinku Singh (Source_Social Media)

Rinku Singh: इंडियन प्रीमियर लीग की चर्चा जोरों पर है। आईपीएल के 18वें सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होने जा रहा है। इस मेगा ऑक्शन से पहले इस वक्त तो तमाम फ्रेंचाइजियों की नजरें अपने रिटेन खिलाड़ियों की योजना पर टिकी है। इन दिनों सभी टीमें रिटेन प्लेयर्स को लेकर रणनीति बनाने में जुटी है। वैसे अभी तक एक टीम को कितने खिलाड़ियों को रिटेन करने की छूट मिलेगी, ये तय नहीं हो सका है। लेकिन माना जा रहा है कि कम से 4 और ज्यादा से ज्यादा 6 खिलाड़ियों को रिटेन करने की छूट दी जा सकती है।

केकेआर के लिए रिंकू सिंह को रिटेन करना बन सकता है पहेली

आईपीएल की रिटेंशन पॉलिसी के हिसाब के किस टीम को कितने प्लेयर्स को रिटेन करने का मौका मिलेगा, ये तो पता नहीं है, लेकिन अगर कम खिलाड़ियों को रिटेन करने का नियम बना तो कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फंस सकती है। आईपीएल 2024 की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपने स्टार युवा क्रिकेटर रिंकू सिंह को रिटेन करने में बड़ी दिक्कतें हो सकती है। रिंकू सिंह आईपीएल में अपने करियर की शुरुआत से ही कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी में खेल रहे हैं।

केकेआर नहीं करेगी रिटेन तो किस टीम में खेलना चाहते हैं रिंकू सिंह

आज के दौर में रिंकू सिंह इस टीम के लिए सबसे अहम खिलाड़ी बन चुके हैं, लेकिन उनके सामने रिंकू को बनाए रखने का फैसला करना मुश्किल हो सकता है। ऐसे में अगर रिंकू सिंह को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिटेन नहीं किया, तो रिंकू सिंह को मेगा ऑक्शन में उतरना पड़ेगा। रिंकू तो चाहेंगे कि वो केकेआर में ही खेलते रहे। लेकिन केकेआर के रिटेन नहीं करने पर वो किस टीम का हिस्सा बनना चाहेंगे। इस सवाल का रिंकू सिंह ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया है।

रिंकू ने बताया, केकेआर नहीं तो आरसीबी में जाना करेंगे पसंद

जी हां... केकेआर के इस स्टार बल्लेबाज ने केकेआर के रिटेन ना करने की स्थिति में अपनी दूसरी फेवरेट टीम के नाम का खुलासा कर दिया है। रिंकू सिंह से आज तक के स्पोर्ट्स तक की तरफ से एक सवाल पूछा कि उन्हें अगर केकेआर ने रिटेन नहीं किया तो वो किस टीम का हिस्सा बनना चाहेंगे। इस पर रिंकू सिंह ने कहा कि वो आरसीबी से खेलना चाहेंगे। यानी आज आखिरकार रिंकू सिंह ने अपने मन की बात बता दी और वो केकेआर के बाद दूसरी टीम के रूप में आरसीबी को पसंद करते हैं।



Tags:    

Similar News