भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे आज, कप्तान रोहित शर्मा की होगी टीम में वापसी...

IND vs AUS 2nd Odi: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

Update: 2023-03-19 08:33 GMT
IND vs AUS 2nd ODI

IND vs AUS 2nd Odi: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। आज के मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वापसी करेंगे। रोहित शर्मा पहले वनडे में टीम का हिस्सा नहीं थे। जबकि टीम की कमान हार्दिक पंड्या ने संभाली थी।

कप्तान रोहित शर्मा की होगी टीम में वापसी:

विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे वनडे में टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वापसी करेंगे। रोहित शर्मा के आने से टीम की बल्लेबाज़ी काफी मजबूत हो जाएगी। लेकिन टीम में शामिल किसी एक खिलाड़ी को टीम से हटना पड़ेगा। अब रोहित शर्मा के आने से ईशान किशन का पत्ता कटना तय माना जा रहा हैं। भारत की तरफ से कप्‍तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में श्रेयस अय्यर के ना होने के चलते सूर्यकुमार यादव मिडिल ऑर्डर में शामिल रहेंगे।

कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण..?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे 19 मार्च यानी रविवार को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे विशाखापट्टनम के डॉक्‍टर वाय एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा। मैच का टॉस आधे घंटे पहले होगा। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स चैनल में कई भाषाओं में देख सकते हैं। जबकि इस वनडे सीरीज की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं।

भारत की संभावित प्‍लेइंग 11-

रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्‍मद शमी और मोहम्‍मद सिराज।

Tags:    

Similar News