India A vs Bangladesh A: भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी सेमीफाइनल मैच के दौरान ग्राउंड पर भिड़े, जानें क्या थी वजह

India A vs Bangladesh A: सेमीफाइनल मैच में ग्राउंड पर दोनों टीम के खिलाड़ी के बीच बहस हो गया, झगड़े के केंद्र में हर्षित राणा और सौम्य सरकार रहे।

Update: 2023-07-22 13:22 GMT
India A vs Bangladesh A Semifinal Match(Pic Credit-Social Media)

India A vs Bangladesh A: क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर बहस की घटनाएं आम हो गई है। भारत और बांग्लादेश मैच में ग्राउंड पर खिलाड़ियों के भिड़ने की घटना सामने आई है। घटना भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच एसीसी मेंस इमर्जिंग टीम एशिया कप सेमीफाइनल (ACC Men's Emerging Teams Asia Cup Semi-finals) के दौरान हुई है। क्रिकेट ग्राउंड पर बहस होने का मामला सिर्फ सीनियर खिलाड़ियों के बीच ही नहीं, बल्की अंडर 19 टीम के बीच भी होती आई है। यह 2020 के वर्ल्ड कप फाइनल से ज्यादा देखा जा रहा है।

शुक्रवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में एक घटना घटी जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। सेमीफ़ाइनल मैच के दौरान, दोनों टीम बांग्लादेश और इंडिया के बीच काफ़ी तनाव देखने को मिला।

क्या है वायरल वीडियो में

दूसरी पारी के दौरान जब भारत फील्डिंग करने उतरी थी, तो टीम एनर्जी से भरपूर थी। बांग्लादेश को जवाब देने के लिए टीम तैयार थी। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी। भारतीय स्पिनरों ने कुछ विकेट लिए तो भारतीय टीम का हौसला बढ़ गया था। लेकिन जब भारत ए के अभिषेक शर्मा और निशांत संधू ने पारी के 26वें ओवर में अनुभवी सौम्य सरकार को आउट किया, तब ग्राउंड पर माहौल थोड़ा खराब हो गया।

सरकार के आउट होने के बाद भारत ए के खिलाड़ी हर्षित राणा ने उनसे कुछ शब्द कहे और उन्हें ड्रेसिंग रूम में जाने का संकेत दिया। हालांकि, बांग्लादेश के ऑलराउंडर ने भी जवाब देने के लिए, राणा के नजदीक आ गए। दोनों में बहस हो गई। तब तक भारत ए टीम के दूसरे प्लेयर भी मामला खत्म कराने पहुंच गए। आख़िरकार, भारत ए ने 51 रन से मैच जीत लिया और फ़ाइनल में अपने लिए जगह पक्की कर ली। फाइनल में टीम इंडिया ए का मुकाबला एक बार फिर पाकिस्तान से होगा। यह मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा।

Tags:    

Similar News