Ind vs Eng 2nd T20: भारत का तगड़ा जवाब, इंग्लैंड को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त

कप्तान विराट कोहली और डेब्यू मैच खेल रहे ईशान किशन ने धमाकेदार पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की और भारत की जीत पक्की कर दी।

Update: 2021-03-14 13:24 GMT
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को खेला जा रहा है।

अहमदाबाद: भारत ने टी-20 सीरीज में धमाकेदार वापसी कर इंग्लैंड को तगड़ा जवाब दिया। कप्तान विराट कोहली और ईशान किशन ने धमाकेदार पारी खेली। भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से करारी मात दी। टाॅस जीतकर टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 165 रनों का टारगेट दिया था। भारत ने इस लक्ष्य को 17.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। हालांकि भारत की शुरुआत खराब रही। पहले ओवर में ही ओपनर केएल राहुल बिन रन बनाए ही पवेलियन लौट गए।

इसके बाद कप्तान विराट कोहली और डेब्यू मैच खेल रहे ईशान किशन ने धमाकेदार पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की और भारत की जीत पक्की कर दी।

ये भी पढ़ें..धोनी को क्या हो गया? बन गए बौद्ध भिक्षु, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

ईशान किशन ने अपने पहले इंटरनेशनल मैच में ही 28 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया। ईशान किशन ने 32 गेंदों में 56 रन बनाए। ईशान ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए। कप्तान विराट कोहली ने भी टी20 में अपना 26वां अर्धशतक जड़ा।

विराट कोहली टी20 में सबसे अधिक 50 से ज्यादा स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली ने नाबाद 73 रन बनाए। कोहली ने 5 चौके और 3 छक्के जड़े। कोहली और ईशान किशन के अलावा ऋषभ पंत ने 26 रन बनाए। उन्होंने 13 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 26 रन बनाए।

ये भी पढ़ें..शोएब अख्तर के नाम स्टेडियम: सामने आई तस्वीर, क्रिकेटर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

 

टीम इंडिया

केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News