IND vs AUS: अश्विन ने किया ये बड़ा कमाल, जमकर हो रही तारीफ

सीनियर ऑफ स्पिनर ने 15वें ओवर में अपनी तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ को चेतेश्वर पुजारा के हाथों स्लिप में बेहतरीन अंदाज में कैच आउट करा दिया। स्टीव स्मिथ जैसे खतरनाक बैट्समैन का आउट होना टीम इंडिया के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।

Update: 2020-12-26 06:37 GMT
IND vs AUS: अश्विन ने स्टीव स्मिथ को शून्य पर किया आउट, जमकर हो रही तारीफ

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में टॉस हारने के बाद भारतीय टीम को जिस बल्लेबाज से खतरा था वह स्टीव स्मिथ थे, लेकिन भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने स्टीव स्मिथ को शून्य रन पर आउट कर भारत को आधी बाजी जितवा दी।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, IPL टूर्नामेंट में होंगी 10 टीमें, BCCI ने लिया फैसला

टीम इंडिया के लिए टर्निंग पॉइंट

सीनियर ऑफ स्पिनर ने 15वें ओवर में अपनी तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ को चेतेश्वर पुजारा के हाथों स्लिप में बेहतरीन अंदाज में कैच आउट करा दिया। स्टीव स्मिथ जैसे खतरनाक बैट्समैन का आउट होना टीम इंडिया के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। स्मिथ खाता भी नहीं खोल पाए और उन्होंने लेग गली में नए उप-कप्तान चेतेश्वर पुजारा को कैच थमाया। टी ब्रेक के समय तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 136 रन 5 विकेट के नुकसान पर था।



जमकर हो रही तारीफ

स्टीव स्मिथ को जीरो पर आउट करने के बाद सोशल मीडिया पर रविचंद्रन अश्विन के लिए तारीफों की बौछार शुरू हो गयी है। भारत के बेहतरीन खिलाड़ी अश्विन के आगे स्टीव स्मिथ का बल्ला अब तक इस सीरीज में खामोश रहा है। पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भी अश्विन ने स्मिथ को 1 रन पर आउट किया था और अब मेलबर्न में भी दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज को बिना खाता खोले पवेलियन लौटा दिया।

मौजूदा टेस्‍ट सीरीज के दौरान यह दूसरा मौका है जब स्‍टीव स्मिथ रविचंद्रन अश्विन की गेंदों पर इस तरह आसानी से अपना विकेट गंवा बैठे। एडिलेड टेस्‍ट में भी अश्विन ने स्मिथ को सस्‍ते में चलता कर दिया था। हालांकि इस टेस्‍ट सीरीज की तीन पारियों में अश्विन अबतक केवल दो रन ही बना पाए हैं।

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र-धनश्री की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, क्रिकेटर ने कही ये बात

Tags:    

Similar News