India vs West Indies 2023: वेस्टइंडीज दौरे को लेकर बड़ी अपडेट, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को दिया जा सकता है आराम!

India vs West Indies 2023: भारतीय टीम हाल ही में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में हिस्सा लेकर वतन वापसी कर चुकी हैं। फिलहाल टीम इंडिया के खिलाड़ी करीब एक महीने के लंबे आराम पर चले गए हैं। भारत को अपनी अगली सीरीज अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलनी है।

Update: 2023-06-16 10:43 GMT
India vs West Indies 2023 (Pic Credit: Google Image)

India vs West Indies 2023: भारतीय टीम हाल ही में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में हिस्सा लेकर वतन वापसी कर चुकी हैं। फिलहाल टीम इंडिया के खिलाड़ी करीब एक महीने के लंबे आराम पर चले गए हैं। भारत को अपनी अगली सीरीज अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलनी है। इसको लेकर अगले कुछ दिनों में बीसीसीआई टीम का एलान कर सकती हैं। टीम इंडिया को विंडीज दौरे पर टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। ऐसे में तीनों फॉर्मेट के लिए टीम का चयन चयनकर्ताओं के लिए बड़ा काम होगा। इस सीरीज के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम भी दिया जा सकता हैं।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को दिया जा सकता है आराम!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई जल्द विंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा करने वाली हैं। इस सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता हैं। इसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल बताया जा रहा हैं। बता दें हाल ही में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में हार के बाद क्रिकेट फैंस के निशाने पर आए रोहित शर्मा को विंडीज दौरे के लिए आराम दिए जाने की खबर सामने आ रही हैं। अगर ऐसा होता हैं तो टेस्ट में भारत की कमान अंजिक्य रहाणे को सौंपी जा सकती हैं।

ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं रोहित:

बता दें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पिछले काफी समय से ख़राब फॉर्म का दंश झेल रहे हैं। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में उनसे टीम को बड़ी उम्मीद थी। लेकिन वो एक बार फिर बड़े मैच में स्कोर बनाने में नाकाम साबित हुए। इससे पहले टी-20 विश्वकप और आईपीएल 2023 में भी उनका बल्ला बिल्कुल खामोश रहा था। ऐसे में अब रोहित शर्मा अब कुछ दिनों के आराम के प्रैक्टिस में जुट जाएंगे और अपनी खोई पुरानी लय वापस लाना चाहेंगे।

शमी-सिराज को भी दिया जाएगा आराम:

कप्तान रोहित शर्मा के अलावा टीम के प्रमुख दोनों तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को भी आराम दिया जा सकता हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में उनकी जगह दो युवा चेहरों को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने का मौका मिल सकता है।

Tags:    

Similar News