IND vs AUS: सहवाग की पोस्ट वायरल, जताई ब्रिस्बेन टेस्ट खेलने की इच्छा

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे के आखिरी पड़ाव पर है। इस दौरान टीम इंडिया चोट से जूझ रही हैं, वही मंगलवार को तेज़ गेंदबाज़ जयप्रीत बुमराह ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं।

Update: 2021-01-13 04:58 GMT
ब्रिस्बेन टेस्टे खेलना चाहिते है सहवाग, पोस्ट शेयर कर जताई इच्छा

लखनऊ: टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे के आखिरी पड़ाव पर है। इस दौरान टीम इंडिया चोट से जूझ रही हैं, वही मंगलवार को तेज़ गेंदबाज़ जयप्रीत बुमराह ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। एक के बाद एक भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने से टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

11 खिलाड़ी एकत्र करना मुश्किल

ऐसे में कोच रवि शास्त्री और कप्तान अजिंक्य रहाणे के सामने 11 खिलाड़ियों को एकत्र करने की बड़ी समस्या कड़ी हो गई है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज़ में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके ज़रिये वह कह रहे है कि वह ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं।

सहवाग का ये पोस्ट

आपको बता दें, वीरेंद्र सहवाग ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर 6 खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, 11 ना हो रहे हों तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं। क्वारनटीन देख लेंगे। अपने इस पोस्ट पर सहवाग ने BCCI को भी टैग किया है। सहवाग के इस पोस्ट पर उनके फैन्स लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं। कुछ फैन्स ने तो कह भी दिया कि उन्हें सच में इस मैच में खेलना चाहिए ।



ये भी पढ़ें : सायना नेहवाल फिर कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन में खेलना मुश्किल

ये सभी खिलाड़ी हुए चोटिल

बता दें, एक के बाद एक खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं। ये सूचि अब लम्बी हो गई है। अब तक कुल 9 खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। जिसके तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, उमेश यादव और बल्लेबाज लोकेश राहुल भी चोट के कारण सीरीज से बाहर हैं। वहीं, पहले दो टेस्ट में नाकाम रहने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को नेट अभ्यास के दौरान दस्तानों पर गेंद लगी। स्कैन रिपोर्ट का इंतजार है। वह हनुमा विहारी की जगह लेने वाले हैं। रविचंद्रन अश्विन, मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत भी चोट का सामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बिस्तर लगाने से लेकर टॉयलट तक साफ कर रहे टीम इंडिया के क्रिकेटर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News