×

सायना नेहवाल फिर कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन में खेलना मुश्किल

सायना नेहवाल के पति पारुपल्ली कश्यप जो एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। पारुपल्ली और सायना इससे पहले दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। आपको बता दें कि सायना के पति पारुपल्ली ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 27 दिसंबर को कहा था " 10 दिन पहले ही हम कोविड 19 से उबर पाए हैं।

Shraddha Khare
Published on: 12 Jan 2021 6:45 AM GMT
सायना नेहवाल फिर कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन में खेलना मुश्किल
X
सायना नेहवाल फिर कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन में खेलना मुश्किलphotos (social media)

नई दिल्ली : भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। आपको बता दें कि सायना एक हफ्ते पहले ही कोरोना वायरस से ठीक हुई थी। सायना तीसरे टेस्ट के दौरान सोमवार को कोरोना जांच में पाई गई हैं। जिसके बाद उन्हें टूर्नामेंट से हटना पड़ेगा। दूसरी बार कोरोना संक्रमित होने की वजह से बैंकॉक में थाईलैंड ओपन से हटने के लिए इन्हें मजबूर होना पड़ा।

सायना नेहवाह दूसरी बार हुई कोरोना संक्रमित

रिपोर्ट के मुताबिक सायना के अलावा एक और भारतीय खिलाडी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है लेकिन उसकी पहचान का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि सायना एक बार फिर कोरोना संक्रमित पाई गई है जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल क्वारंटीन होने को कहा गया है। आपको बता दें कि सायना नेहवाल के लिए यह पहला मौका नहीं है जब वक कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। अभी एक हफ्ते पहले होइ इन्होंने कोरोना को मात दी थी।

पारुपल्ली कश्यप हुए कोरोना पॉजिटिव

सायना नेहवाल के पति पारुपल्ली कश्यप जो एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। पारुपल्ली और सायना इससे पहले दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। आपको बता दें कि सायना के पति पारुपल्ली ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 27 दिसंबर को कहा था " 10 दिन पहले ही हम कोविड 19 से उबर पाए हैं। हमें तीन दिन कर कोरोना वाले लक्षण रहे फिर हम नार्मल हो गए। इसके बाद हमने आठवे दिन कोरोना की जांच करवाई लेकिन मैं फिर भी इस जांच में पॉजिटिव रहा। जो काफी परेशान करने वाला था।

यह भी पढ़ें…IND vs AUS: 88 साल के इतिहास में टीम इंडिया ने छठी बार बनाया ये रिकाॅर्ड

sayna nehwal

हॉस्पिटल में हो रही क्वारंटीन

सायना और उनके पति दोनों ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसकी वजह से वह बैडमिंटन की प्रैक्टिस नहीं कर रहे थे। सायना पति पारुपल्ली से पहले ठीक हो गई थी। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले सायना की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन एक हफ्ते बाद सायना कोरोना महामारी के चपेट में आ गई जिसकी वजह से अब वह हॉस्पिटल में क्वारंटीन हो रही हैं।

यह भी पढ़ें…IND vs AUS : आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने 244 रनों पर टीम इंडिया को रोका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story