IPL : हार के बाद भी नहीं बदलेगा KKR का Batting Order

Update: 2017-05-14 10:02 GMT

कोलकाता : इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स को भले पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट का कहना है, कि कोलकाता के बल्लेबाजी क्रम में कोई बदलाव नहीं होगा।

ये भी देखें : शर्मा जी ने नाइट राइडर्स को उसके घर में घुस कर पटका, खुश तो बहुत हैं

मुंबई के खिलाफ मैच में कोलकाता के लिए क्रिस लिन और सुनील नरेन ने पारी की शुरुआत की। बाउल्ट ने कहा, "हम पूरे टूर्नामेंट के दौरान अब तक इसी नियम के अनुसार खेले हैं। लिन और नरेन को प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बनाना होता है।"

बीते मैच में दोनों बल्लेबाज हालांकि ऐसा कर पाने में असमर्थ रहे और टीम के अन्य बल्लेबाज भी अधिक देर मैदान पर नहीं टिक पाए। कोलकाता के लिए मनीष पांडे ने सबसे अधिक 33 रन बनाए। बाउल्ट ने कहा, "इस खेल में पावरप्ले सबसे अहम चरण होता है। हमने अन्य मैचों में इस चरण में अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे नहीं लगता कि हमें अपने नियम में बदलाव की जरूरत है। कोलकाता को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है, तो उसे बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

इस पर बाउल्ट ने कहा, "हमारे सामने आगामी मैचों में परेशानियां होंगी, लेकिन हम जानते हैं कि हमें अच्छा क्रिकेट खेलना है। हर मैच मुश्किल है। हमारे लिए अब से हर मैच में जीत जरूरी है।"

कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने हार का कारण टीम की लापरवाह बल्लेबाजी बताया। बाउल्ट ने भी इस पर सहमति जताई। बाउल्ट ने कहा, "हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हालांकि, हमें लगता है कि मुंबई ने अच्छी गेंदबाजी की। हार जिस भी टीम के खिलाफ मिले, निराशाजनक ही होती है।"

Tags:    

Similar News