IPL 2020: धोनी के धुरंधरों ने शुरू की तैयारियां, शेयर की तस्वीर

इसी बीच IPL 2020 टूर्नामेंट भी 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा हैं। ये मैच तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेला जाएगा। जिसके लिए CSK चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडियों ने अपनी अभ्यास शुरू कर दी हैं।

Update: 2020-09-04 10:13 GMT
CSK के धुरंधरों ने शुरू की ज़ोरो शोरो से तैयारी (file photo)

कोरोना महामारी ने सभी के सेहत और कामों पर गहरा असर छोड़ा हैं। लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद अब धीरे-धीरे लोग अपने कामों पर वापस जा रहें हैं। इसी बीच IPL 2020 टूर्नामेंट भी 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा हैं। ये मैच तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेला जाएगा। जिसके लिए CSK चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडियों ने अपनी अभ्यास शुरू कर दी हैं।

Full View

शेयर की तस्वीर

क्वारनटीन पीरियड खत्म होने के बाद ऑलराउंडर क्रिकेटर शेन वॉटसन और एमएस धोनी एक साथ नजर आए। इसकी कुछ तस्वीर CSK टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। आपको बता दें कि IPL की सभी टीम ने अपनी ट्रेनिंग पहले से ही शुरू कर दी थी। सिवाए CSK टीम के ,क्योंकि CSK के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

Full View

यह भी पढ़ें: राजनाथ करेंगे चीनी रक्षा मंत्री से मुलाकात, चीन ने की थी अपील, तनाव के बीच है खास

CSK भी फॉर्म में

इसकी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के क्वारनटीन पीरियड को बढ़ा दिया गया था, लेकिन अब बाकी खिलाड़ी अभ्यास शुरू कर देंगे, क्योंकि तीसरे दौर के टेस्ट के बाद उन सभी 13 के परिणाम निगेटिव आए हैं। इन परिणामों से CSK फ्रेंचाइजी को बड़ी राहत मिली। इस बीच अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के टीम से जुड़ने में देरी को लेकर इस खिलाड़ी और सीएसके की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हो पाई।

Full View

यह भी पढ़ें: फंसा रिया का भाई: शोविक को उठा ले गई NCB, मिरांडा से भी पूछताछ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News