×

फंसा रिया का भाई: शोविक को उठा ले गई NCB, मिरांडा से भी पूछताछ

NCB की टीम ने रिया के घर का सर्च ऑपरेशन खत्म कर लिया है। रिया के घर पर करीब चार घंटे तक एनसीबी की रेड चली। बताया जा रहा है कि रिया के घर से ड्रग्स बरामद नहीं हुई है।

Shreya
Published on: 4 Sep 2020 5:46 AM GMT
फंसा रिया का भाई: शोविक को उठा ले गई NCB, मिरांडा से भी पूछताछ
X
शोविक और मिरांडा लिए गए हिरासत में

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। NCB की टीम ने रिया के घर का सर्च ऑपरेशन खत्म कर लिया है। रिया के घर पर करीब चार घंटे तक एनसीबी की रेड चली। बताया जा रहा है कि रिया के घर से ड्रग्स बरामद नहीं हुई है। वहीं NCB की टीम रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए ले गई है। बता दें कि NCB सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही है।

ड्रग्स कनेक्शन पता लगाने के लिए हुई रेड

एनसीबी की टीम ने सुबह-सुबह रिया और शौविक के ड्रग्स कनेक्शन का पता लगाने के लिए ये रेड की। कहा जा रहा है कि रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। रिया के घर से फोन और अन्य बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है। NCB ने चक्रवर्ती हाउस से कुछ डिजिटल उपकरणों को साथ लिया है। बता दें कि एनसीबी ने रिया के भाई शोविक को समन किया था।

यह भी पढ़ें: चीन ने मांगा समय: भारत के फैसलों से घबराया तो आई राजनाथ सिंह की याद…

NCB Team

सैमुअल मिरांडा और शोविक को लिया हिरासत में

ड्रग्स मामले में शोविक से पूछताछ होगी। वहीं NCB की टीम ने छापेमारी के बाद सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है। NCB मिरांडा को अपने साथ लेकर गई है। सैमुअल के घर करीब दो घंटे तक छापेमारी चली है। सैमुअल मिरांडा से भी ड्रग मामले में पूछताछ की जाएगी। बता दें कि बीते दिनों रिया और शोविक की व्हाट्स एप चैट एनसीबी के सामने आई थी, जिसमें दोनों के बीच ड्रग्स पर बातचीत हुई थी।

यह भी पढ़ें: Apple सबसे बेस्ट: टॉप 10 बेहतरीन मोबाइल में शामिल, 5 iPhones लोगों की पसंद

ड्रग्स सप्लाई करने के मामले में पकड़े गए ये डीलर

इसी मामले में नारकोटिक्स विभाग की टीम ने आज सुबह बड़ा एक्शन लिया। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स सप्लायर के साथ संबंध का खुलासा होने के बाद NCB की 2 टीमें सुबह 6:30 बजे रिया के घर पहुंची। NCB की टीम ने घर के कोने-कोने खंगाले हैं, ताकि ड्रग्स से जुड़े सबूत हाथ लग सके।

बता दें कि कल मुंबई में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने के आरोप में एक और ड्रग्‍स डीलर फैजान इब्राहिम को हिरासत में लिया गया है। दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच पार्क में डील हुई थी। बता दें कि इससे पहले भी दो ड्रग्स डीलर पकड़े गए थे।

यह भी पढ़ें: फिर चीन को तगड़ा झटका: भारत नहीं करेगा जरा भी रहम, सख्त कदम से टूटेगा ड्रैगन

ड्रग्स पार्टी में शामिल होती थीं सुशांत की बहनें

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने दावा किया है कि ड्रग्‍स सुशांत की जिंदगी का हिस्‍सा थे। श्रुति ने सीबीआई के सामने यह दावा किया है। श्रुति ने बताया कि वह भी सुशांत के घर होने वाली पार्टी में हिस्‍सा लेती थीं, लेकिन वह ड्रग्‍स नहीं लेती थीं। वहीं उनके वकील का दावा है कि सुशांत के घर पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में उनकी बहनें भी शामिल हुआ करती थीं। फिलहाल NCB की पूछताछ में कई नए खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, तेज हवाओं के साथ जमकर बरसेंगे बादल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story