IPL 2020: दुबई में दिखा कोहली का विराट अंदाज, फिटनेस के हैं बादशाह

आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ दुबई पहुंच गए हैं। अगर रोज वर्कआउट की बात आती है तो विराट कोहली इससे कभी पीछे नहीं हटते हैं।

Update: 2020-08-24 06:42 GMT
IPL 2020: दुबई में दिखा कोहली का विराट अंदाज, फिटनेस के हैं बादशाह

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां एडिशन संयुक्त अरब अमीरात के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। जिसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के भारतीय खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ चेहरे पर मास्क और शील्ड पहने आगामी रविवार को दुबई पहुंच गए। हैदराबाद की टीम पहले पहुंची इसके बाद जल्द ही दिल्ली कैपिटल्स भी मुंबई से दुबई पहुंच गई।

शानदार फिटनेस के लिए मशहूर हैं कोहली

आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ दुबई पहुंच गए हैं। अगर रोज वर्कआउट की बात आती है तो विराट कोहली इससे कभी पीछे नहीं हटते हैं। अपनी शानदार फिटनेस के लिए मशहूर कोहली हर दिन अपनी फिटनेस पर मेहनत करते हैं।

ये भी देखें : राजस्थान: बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर हाईकोर्ट ने सुनाया ये अहम फैसला

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए दुबई पहुंचे कोहली ने समय बर्बाद नहीं किया और होटल के कमरे के अंदर ही अपनी फिजिकल ट्रेनिंग शुरू कर दी।आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने कप्तान की एक फोटो शेयर की है और कैप्शन लिखा है, कप्तान कोहली के लिए एक भी दिन छुट्टी नहीं है।

बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा आईपीएल

कोविड-19 के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन भारत में न होकर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है। इस बार आईपीएल बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया था। बाद में टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित हो जाने के बाद आईपीएल के लिए बीसीसीआई ने विंडो निकाली।

ये भी देखें : चीन को भारत ने दिया सख्त संदेश, पूर्वी लद्दाख में पीछे नहीं हटेगी सेना

विराट कोहली अपनी टीम को चैम्पियन बनाने के लिए बेकरार

बता दें कि विराट कोहली अपनी टीम रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को पहली बार चैम्पियन बनाने के लिए बेकरार हैं। कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु लीग के इतिहास में अब तक तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन वह अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं उठा पाई है और तीनों बार उसे उपविजेता बनकर ही संतोष करना पड़ा है।

Tags:    

Similar News