IPL 2021: इस दिन होगी खिलाड़ियों की नीलामी, हो गया ऐलान

टीम की फ्रेंचाइजियों ने बीसीसीआई को रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची दी थी। इस बार के ऑक्शन में स्टीव स्मिथ और मैक्सवेल जैसे दिग्जग खिलाड़ी शामिल होंगे।

Update: 2021-01-27 09:29 GMT
आईपीएल 2021 के खिलाडि़यों की नीलामी तारीख की घोषणा हो गई है। खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी 2021 को चेन्‍नई में होगी।

नई दिल्‍ली: आईपीएएल 2021 की तैयारियां तेज हो गई हैं। आईपीएल के खिलाडि़यों की नीलामी तारीख की घोषणा हो गई है। खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्‍नई में होगी। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने बुधवार को यह जानकारी दी।

हाल ही में टीम की फ्रेंचाइजियों ने बीसीसीआई को रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची दी थी। इस बार के ऑक्शन में स्टीव स्मिथ और मैक्सवेल जैसे दिग्जग खिलाड़ी शामिल होंगे। स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रिलीज कर दिया है। मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम से बाहर कर दिया। 2020 आईपीएल में मैक्सवेल फ्लॉप रहे।

बता दें खिलाड़ियों को रिटेन करने की अंतिम तारीख 20 जनवरी थी। हालांकि चार फरवरी तक खिलाड़ियों का एक टीम से दूसरे टीम में ट्रांसफर जारी रहेगा।



ये भी पढ़ें...रहाणे ने विराट कोहली पर दिया बड़ा बयान, जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप

आॅक्श के दौरान भारत इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेल रहा होगा। चेन्नई में दूसरे टेस्ट मैच के बाद 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन आयोजन होगा। 17 फरवरी को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट है। इसके अगले ही दिन बीसीसीआई ऑक्शन को कराएगा।

ये भी पढ़ें...तो ऋषभ पंत को किया गया प्रमोट? भारतीय बल्लेबाज के कोच ने खोली पोल

आईपीएल ऑक्शन में कौन सी किस दावं पर लगाती है

बता दें आईपीएल 2021 की ऑक्शन का खिलाड़ियों के साथ खेल प्रेमियों को भी इंतजार है। अब देखने होगा कि कौन सी टीम किस खिलाड़ी की बोली लगाती है। ऑक्शन बेहद ही दिलचस्प होने वाला है। करीब सभी टीमों ने बड़े खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से पहले बाहर कर दिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बाहर किए खिलाड़ियों पर कौन सी टीम दांव लगाती है।

ये भी पढ़ें...भारतीय खिलाड़ी मनदीप सिंह को अब नहीं आती नींद, वजह जानकर भर आएंगी आॅखें

प्रैल-मई में ही आयोजित होगा आईपीएल 2021

कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल 2020 यूएई में स्टेडियमों में सितंबर-नवंबर में खेला गया था। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, 14वां सीजन अपने तय कार्यक्रम अप्रैल-मई में ही आयोजित किया जाएगा। स्थान और तारीखों की घोषणा बीसीसीआई करेगा। आईपीएल 2020 में रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने जीत हासिल की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News