IPL 2022: ये पांच मंहगे खिलाड़ी नहीं उतरे टीम के इरादों पर खरे, होना पड़ा प्लेइंग इलेवन से बाहर

IPL 2022: इस साल कुछ खलाड़ी ऐसे भी है, जिनको टीम ने अपने साथ बड़े ही उम्मीदों के साथ जोड़ा था, पर फ्लॉप साबित हो रहे है, जिनकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2022-05-08 05:08 GMT
 वेंकटेश अय्यर KKR फ्लॉप ( image-social media) 

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में अब तक 53 मैच खेलें जा चुके है। लीग के मैच अपने रोमांचक दौर से गुजर रहे है। क्योंकि यह वह समय हैं, जब सभी टीम अन्तिम चार में पहुंचने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। और टीम की प्लेइंग इलेवन में भी तरह तरह के बदलाव कर रही है। इस साल कुछ खलाड़ी ऐसे भी है, जिनको टीम ने अपने साथ बड़े ही उम्मीदों के साथ जोड़ा था, पर फ्लॉप साबित हो रहे है, जिनकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है। आज हम इस आर्टिकल में ऐसे ही पांच खिलाडियों के बारे में बात करेंगे जो टीम की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे जिस कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है।

वरुण चक्रवर्ती - कोलकाता की टीम ने स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को 8 करोड़ रूपये की भरी भरकम राशि से अपने साथ बनाए रखा था पर वो इस सीजन कुछ ख़ास नहीं कर पाए है। उन्होने 8 मैच में मात्र 4 विकेट ले पाए। जिसके बाद टीम ने उन्हे अपनी प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है।

वेंकटेश अय्यर - कोलकाता टीम ने ऑल राउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को 8 करोड़ रूपये में रिटेन किया था। जिस के बाद उन्होंने इस सीजन में 9 मैच में मात्र 132 रन ही बना पाएं, और एक भी विकेट निकलने में कामयाब नही रहे। जिसके बाद टीम से इनको प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है।

अब्दुल समद - हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में अनकैप्टड खिलाड़ी अब्दुल समद को 4 करोड़ रूपये में साथ जोड़ा था पर वह इस सीजन में 2 मैच खेलने का मौका मिला जिस में वह एक भी विकेट नहीं ले पाए और टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा।

एनरिच नर्खिया - दिल्ली कैपिटल्स ने एनरिच नर्खिया को टीम में 6.50 करोड़ रूपये में रिटेन किया था। इस बार उन्होनें 2 मैच में एक भी विकेट नहीं लिया है। जिसके चलते टीम से अंतर बाहर होना पड़ रहा है।

मनीष पांडे - लखनऊ सुपर जायंट्स की नई टीम ने मनीष पांडे को बड़ी उम्मीद से 4.60 करोड़ में खरीदा था। पर वह 6 मैच में तीसरे स्थान पर खेलते हुए 88रन ही बना पाएं जिसके चलते टीम ने उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया

Tags:    

Similar News