RCB vs DC: दिल्ली कैपिटल्स की लगातार पांचवीं हार, आरसीबी ने अपने घर में 23 रनों से दी मात

RCB vs DC: आईपीएल में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में घरेलू परिस्थिति का आरसीबी की टीम ने पूरा फायदा उठाया।

Update: 2023-04-15 19:11 GMT
IPL 2023 RCB vs DC (Photo: Twitter)

RCB vs DC: आईपीएल में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में घरेलू परिस्थिति का आरसीबी की टीम ने पूरा फायदा उठाया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से हरा दिया। यह दिल्ली कैपिटल्स की इस सीजन में लगातार पांचवीं हार हो गई। एक बार फिर इस मैच में दिल्ली की बल्लेबाज़ी बेदम दिखाई दी। जबकि दूसरी तरफ आरसीबी ने लगातार दो हार के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की।

विजय कुमार की शानदार गेंदबाज़ी:

आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 175 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन दिल्ली की टीम ने एक बार फिर अपनी पारी के शुरुआती ओवर्स में महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए। आरसीबी की तरफ से इस मैच में वाइसैख विजय कुमार ने जबरस्त गेंदबाज़ी की। वाइसैख विजय कुमार ने अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 20 रन देकर तीन महत्वपूर्ण सफलता हासिल करके दिल्ली को बैकफुट पर धकेल दिया।

मनीष पांडेय ने खेली दमदार पारी:

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही। दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी पारी में दो रन के स्कोर पर तीन बड़े विकेट खो दिए। इसमें पृथ्वी शॉ और मिचेल मार्श का विकेट भी शामिल था। लेकिन इसके बाद मनीष पांडेय ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 37 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने अपनी इस पारी में पांच चौके और एक छक्का जड़ा। लेकिन उसके बाद वो बड़े हिट के चलते आउट हो गए। अमन हाकिम खान ने अंतिम ओवर्स में कुछ बड़े शॉट जरूर लगाए लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

विराट कोहली ने की आतिशी बल्लेबाज़ी:

इस मैच में बैंगलोर की टीम के लिए सबसे ज्यादा 50 रन विराट कोहली ने बनाए। विराट ने महिपाल लोमरोर के साथ भी 47 रन की साझेदारी की और अपनी टीम का स्कोर 89 रन तक ले गए। इस बीच उन्होंने 33 गेंद में अपना अर्धशतक भी पूरा किया। कोहली ने अपनी इस पारी में 34 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का जड़ा। कोहली के अलावा इस पारी में महिपाल लोमरार ने 26 और ग्लेन मैक्सवेल ने 24 रन की पारी खेली।

Tags:    

Similar News