आईपीएल समाप्ति के बावजूद भी Ambati Rayudu ने विराट कोहली के साथ लड़ाई को दी हवा

IPL 2024 Ambati Rayudu Virat Kohli Controversy: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अंबाती रायडू को पसंद नहीं आया और अभी भी वे विराट कोहली को ट्रोल करने से नहीं चूकते

Update: 2024-05-27 14:03 GMT

Ambati Rayudu Virat Kohli Controversy (Photo. Social Media)

Ambati Rayudu Virat Kohli Controversy: आईपीएल 2024 की समाप्ति तो वैसे हो चुकी है, लेकिन इस टूर्नामेंट में उठी कंट्रोवर्सी और विवादों की समाप्ति अभी तक नहीं हुई है। टूर्नामेंट से पहले ही हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस के बीच उठे विवाद ने पूरे सीजन में ही सुर्खियां बनाए रखी थी। लेकिन अंत तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों के द्वारा किया गया सेलिब्रेशन शायद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अंबाती रायडू को पसंद नहीं आया और अभी भी वे विराट कोहली को ट्रोल करने से नहीं चूकते।

Ambati Rayudu ने फिर किया विराट कोहली पर प्रहार

आपको बताते चलें कि लीग मैचों के आखिरी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों 27 रनों से शिकस्त मिली थी। इस हार के बाद विराट कोहली सहित आरसीबी के तमाम खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। यह जश्न इतना उत्सुक था कि वह चेन्नई के खिलाड़ियों से हाथ तक नहीं मिला पाए। ऐसे में एमएस धोनी आरसीबी खिलाड़ियों से बिना हाथ मिलाए ही वापस लौट गए। इसके बाद स्टेडियम के बाहर भी बेंगलुरु में सीएसके के फैंस के साथ भी कई आपत्तिजनक घटनाएं हुई।

तब कमेंट्री कर रहे अंबाती रायडू ने इन तमाम घटनाओं की आलोचना की और इसके बाद एलिमिनेटर मैच में राजस्थान के हाथों आरसीबी को मिली हार पर भी उन्होंने बेंगलुरु को सोशल मीडिया के माध्यम से कटाक्ष करते हुए ट्रोल किया। हालांकि आरसीबी के किसी भी आला क्रिकेटर की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। लेकिन अंबाती रायडू शायद इससे भी शांत नहीं होने वाले थे, उन्होंने हाल ही में एक बयान के जरिए विराट कोहली पर निशाना साधा है।

आईपीएल 2024 की समाप्ति के बाद एक इंटरव्यू के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अंबाती रायडू ने कहा, “नरेन, रसेल और स्टार्क जैसे दिग्गजों के लिए खड़े होने के लिए केकेआर को बधाई। हमने वर्षों से यह देखा है। यह ऑरेंज कैप नहीं है कि जो आपको आईपीएल जीता देगी, बल्कि यह 300 रन जैसे योगदान है।” गौरतलब है कि इस सीजन में विराट कोहली ने व्यक्तिगत तौर सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप भी प्राप्त की है।

Tags:    

Similar News