IPL 2024 Final: आईपीएल फाइनल में Mitchell Starc ने अभिषेक शर्मा को किया बोल्ड, देखें वीडियो

IPL 2024 Final Mitchell Starc bowled Abhishek Sharma: शर्मा भी स्टार्क को संभाल नहीं पाए और पारी के पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर अपना विकेट दे बैठे

Update: 2024-05-26 14:48 GMT

IPL 2024 Final Mitchell Starc bowled Abhishek Sharma Full Video (Photo. IPL/KKR)

IPL 2024 Final Mitchell Starc Abhishek Sharma: आईपीएल 2024 का फाइनल मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमों के बीच खेला जा रहा है। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि यह फैसला उन पर गलत साबित हो गया, क्योंकि टीम ने शुरुआती 2 ओवर के दौरान ही अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। जिसमें मिचेल स्टार्क ने एक बेहतरीन गेंद पर अभिषेक शर्मा को अद्भुत क्लीन बोल्ड किया।

Mitchell Starc ने Abhishek Sharma को किया बोल्ड

आपको बताते चलें कि सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा और ट्रैविस हेड बतौर सलामी बल्लेबाज केकेआर के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए उतरे। लेकिन कोलकाता ने भी अपने स्ट्राइक गेंदबाज मिचेल स्टार्क को पहले ही ओवर में गेंद थमा दी। श्रेयस अय्यर की यह स्ट्रेटजी हैदराबाद को समझ आई और इस बार ट्रैविस हेड ने अपने पास पहले स्ट्राइक रखने के बजाय अभिषेक शर्मा को सौंप दी। लेकिन शर्मा भी स्टार्क को संभाल नहीं पाए और पारी के पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर अपना विकेट दे बैठे।

असल में लगभग पूरे सीजन शांत रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने स्विंग से भरी एक शानदार गेंद अभिषेक शर्मा की ओर फेंकी। जिसको शर्मा बिल्कुल भी भांप नहीं सके और पूर्ण रूप से बीट हो गए। गेंद सीधी पीछे विकेट पर जाकर लगी और अभिषेक शर्मा की पारी को समाप्त कर दिया। इसका वीडियो आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है:-

गौरतलब है कि इस मैच में अभिषेक शर्मा ने 5 गेंदों का सामना किया और इस दौरान मात्र 40.00 के स्ट्राइक रेट से दो रन बनाए। अभिषेक शर्मा को आउट करके कप्तान श्रेयस अय्यर से लेकर गेंदबाज मिचेल स्टार्क तक बेहद खुश दिखाई दिए। इसके बाद अगले ही ओवर में ट्रैविस हेड भी पहली ही गेंद पर वैभव अरोड़ा का शिकार बने। हैदराबाद फाइनल में काफी मुश्किल में दिखाई दे रही है। यहाँ से टीम को मैच में बने रहने के लिए अच्छी साझेदारी की आवश्यकता है।

Tags:    

Similar News