Shah Rukh Khan ने आईपीएल खिताब जीतने के बाद बीसीसीआई से इस अंदाज में लिया बदला! देखें वीडियो

IPL 2024 Final Shah Rukh Khan Harshit Rana flying-kiss Celebration: कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज हर्षित राणा के लिए शाहरुख खान ने बीसीसीआई से अलग ही अंदाज में बदला लिया

Update: 2024-05-27 08:52 GMT

IPL 2024 Final Shah Rukh Khan Harshit Rana flying-kiss Celebration (Photo. Social Media)

IPL 2024 Final Shah Rukh Khan: आईपीएल 2024 की विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज हर्षित राणा के लिए शाहरुख खान ने बीसीसीआई से अलग ही अंदाज में बदला लिया। खिताब जीतने के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने हर्षित राणा के स्टाइल में फ्लाइंग किस का पोज देकर फोटो खिंचवाई और पूरी केकेआर टीम से भी यही पोज देने के लिए कहा। जिसका वीडियो भी अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shah Rukh Khan ने हर्षित राणा का लिया बदला

आपको बताते चलें कि केकेआर के स्टार तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद विकेट का जश्न मनाते हुए फ्लाइंग किस का एक्शन दिया था। उनकी इसी हरकत के बाद बीसीसीआई ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए उन पर मैच फीस का 60% जुर्माना लगाया तथा उन्हें एक मैच के लिए बैन भी कर दिया, उस दौरान केकेआर फैंस ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की खूब आलोचना भी की थी।

अब फाइनल मैच में केकेआर की टीम की शानदार जीत में हर्षित राणा का सबसे अधिक योगदान रहा। ऐसे में टीम मालिक शाहरुख खान ने उनके उसी फ्लाइंग किस वाले अंदाज को फिर से रिपीट किया। जो कि अब सोशल मीडिया से लेकर हर पोर्टल पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इसका वीडियो भी जिओ सिनेमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है। वीडियो इंटरनेट पर भी काफी तेजी से वायरल होने लगा।

गौरतलाप है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए फाइनल मैच में हर्षित राणा ने अपने चार ओवर के स्पेल के दौरान 1 मैडिन ओवर के साथ मात्र 24 रन दिए और इस दौरान कुल 2 विकेट भी लिए थे। हर्षित राणा इस सीजन में भी 12 मैचों में 19 विकेट लेने में सफल रहे, वरुण चक्रवर्ती के इस सीजन के 21 विकेट के बाद कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हर्षित राणा ही थे। यही कारण था टीम मालिक शाहरुख खान ने उन्हें इस तरह से जीत की बधाई दी।

Tags:    

Similar News