SRH vs RR: क्वालीफायर 2 के इस मैच में राजस्थान की जीत तय, R Ashwin करेंगे ये कमाल

IPL 2024 Qualifier 2 SRH vs RR R Ashwin: इस मैच को लेकर राजस्थान के सीनियर गेंदबाज आर अश्विन बेहद उत्सुक हैं और उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि भी की है

Update: 2024-05-24 11:16 GMT

IPL 2024 Qualifier 2 SRH vs RR R Ashwin (Photo. Social Media)

IPL 2024 Qualifier 2 SRH vs RR R Ashwin: चेन्नई में स्थित एम चिदंबरम स्टेडियम में आज (24 मई 2024) की शाम सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच टूर्नामेंट का क्वालीफायर 2 मैच होगा। मैच में विजय प्राप्त करने वाली टीम दो दिन बाद 26 तारीख को इसी मैदान पर कोलकाता के खिलाफ फाइनल खेलेगी। इस मैच को लेकर राजस्थान के सीनियर गेंदबाज आर अश्विन बेहद उत्सुक हैं और उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि भी की है।

SRH vs RR मैच को लेकर R Ashwin का बयान

आपको बताते चलें कि भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आज का यह मुकाबला अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे हैं। जी हां आर अश्विन चेन्नई के ही रहने वाले हैं और वह इस मैदान के हर कोने से परिचित भी हैं। आईपीएल में 2009 से लेकर 2015 तक वह चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा भी बन रहे थे। उस दौरान उनका प्रदर्शन काफी कमाल का रहा। आज भी वह एक बार फिर से कमाल की गेंदबाजी कर सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने आर अश्विन की विशेषता वाला एक विशेष वीडियो जारी किया है। जहां उन्होंने चेपॉक में अपने घरेलू मैदान पर वापसी के बारे में बात की। अश्विन अपने पिछले रिकॉर्ड को देखकर आश्वस्त दिखे और उन्हें स्थानीय दर्शकों से अच्छा समर्थन मिलने की उम्मीद थी। वीडियो में उन्होंने कहा, “चेन्नई एक बहुत ही खास जगह है। किसी के लिए भी उनका घर एक विशेष जगह है और यह एक ऐसी जगह है जहां मैंने हमेशा बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा जब मैं पिछली बार चेन्नई में खेला था, तो मुझे कुछ दिलचस्प बल्लेबाजी के मौके भी मिले थे।”

आर अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो के माध्यम से आगे कहा, “इसी कारण से मैं इसका इंतज़ार कर रहा हूँ, उस भीड़ के सामने खेलने जैसा और कुछ नहीं है। मुझे भी यकीन है कि हमें हल्ला बोल और नल्ला बोल का समर्थन मिलेगा। तो, क्या हम अपना ए ला (तमिल भाषा) सकते हैं -खेल? क्या हम सामरिक रूप से उनसे बेहतर हो सकते हैं? ये वे प्रश्न हैं जिनका हमें उत्तर देने की आवश्यकता है।”

Tags:    

Similar News