SRH vs RR: हैदराबाद और राजस्थान के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 SRH vs RR Qualifier 2 Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Update: 2024-05-24 03:30 GMT

SRH vs RR Qualifier 2 Match Highest Run Scorer Player (Photo. SRH/RR)

IPL 2024 SRH vs RR: आईपीएल 2024 में 24 मई को क्वालीफायर 2 मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों टीमें इस मैच को चेन्नई के मैदान में खेलेगी। दोनों ही टीमें इस मैच में जीत हासिल कर आईपीएल के 17वें सीजन के फाइनल तक जाना चाहेगी। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

SRH vs RR कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच 2024 का क्वालीफायर 2 का मुकाबला बेहद ही अहम है। मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम 26 मई को रविवार की शाम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेलेगी। मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी कुछ खास बल्लेबाजों के कंधे पर होगी। इसी सूची में सबसे पहला नाम रियान पराग आता है, जिन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना है कि कल के मैच में भी यही खिलाड़ी सर्वाधिक रन बनाने वाला प्लेयर साबित होगा। क्योंकि अब तक खेले 14 मैचों में पराग ने 151.60 के स्ट्राइक रेट के साथ 567 रन बनाए हैं। रियान पराग के अलावा राजस्थान के लिए संजू सैमसन भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं, क्योंकि इन्होंने भी 14 मैचों में 155.52 के साथ 521 रनों इस सीजन में बनाए हैं। वहीं यशस्वी जायसवाल भी कल के मैच में बढ़िया प्रदर्शन कर सकते हैं।

गौरतलाप है कि राजस्थान रॉयल्स के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर और टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड कल के मुकाबले में सर्वाधिक स्कोर करने वाले प्लेयर बन सकते हैं। टूर्नामेंट में अब तक उन्होंने 14 मैचों में 199.63 के स्ट्राइक रेट के साथ 533 रन बनाए हैं। हेड के अलावा अभिषेक शर्मा भी इस सूची में शामिल रहेंगे। क्योंकि उन्होंने भी अब तक 14 मैचों में 206.05 के स्ट्राइक रेट के साथ इस सीजन में 470 रन बनाए हैं। वह भी इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

Tags:    

Similar News