रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: इरफान की तूफानी पारी को देखकर दंग रह गए सचिन तेंदुलकर

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए एक क्रिकेट मैच में इरफान पठान ने ऐसा जोरदार छक्का जड़ा कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए। ये मैच हो रहा है अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच। टीम इंडिया ने श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया।

Update: 2020-03-11 15:43 GMT

नई दिल्ली मंगलवार 10 मार्च को अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच में मैच खेला गया था। श्रीलंका को इस मैच में भारत ने 5 विकेट से हरा दिया। इस सीरीज में भारत ने अब तक दो मैच खेलते हुए दोनों मैचों में जीत दर्ज कराई है।

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए एक क्रिकेट मैच में इरफान पठान ने ऐसा जोरदार छक्का जड़ा कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए। ये मैच हो रहा है अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच। टीम इंडिया ने श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया। इसी के साथ इंडिया लीजेंड्स ने लगातार अपनी दूसरी जीत हासिल की है ।

श्रीलंका के साथ हुए मैच में ऑलराउंडर इरफान पठान ने नाबाद 57 रन की तूफानी पारी खेली। उन्होंने 37 गेंदों में 57 रन बनाए। इसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे। इरफान पठान के चौकों और छक्कों को देखकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए। वो ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर इरफान की हौसला अफजाई करने लगे।

यह पढ़ें...साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का एलान, जानें किसे मिली जगह, कौन हुआ बाहर

 

इंडिया लीजेंड्स के जीतने की उम्मीद किसी को भी नहीं थी, लेकिन इरफान पठान की दमदार पारी के कारण से टीम इंडिया ने यह मैच जीत लिया है। इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका लीजेंड्स को 20 ओवर में 8 विकेट पर 138 रन पर रोक दिया। टीम इंडिया ने खुद 8 गेंद रहते हुए टारगेट हासिल कर लिया।

यह पढ़ें...कोरोना वायरस का कहर: रद्द होगा IPL!, मंत्री के बयान पर गांगुली ने दिया ये जवाब

139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स टीम की शुरुआत खराब रही। वीरेंदर सहवाग (3) और कप्तान सचिन तेंदुलकर (0) सस्ते में आउट हुए। युवराज सिंह भी 1 रन बनाकर चले गए। मोहम्मद कैफ (46) और संजय बांगर (18) ने चौथे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी करके इंडिया लीजेंड्स को मजबूती प्रदान की। इंडिया लीजेंड्स को आखिरी पांच ओवर में पठान ने मनप्रीत गोनी (नाबाद 11) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी करके पांच विकेट से शानदार जीत दिला दी। पठान ने 31 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के जड़े। पठान के इन चौकों-छक्कों से सचिन तेंदुलकर पूरी तरह से हैरान और खुश नजर आए।

Tags:    

Similar News