Ind vs Eng: टीम इंडिया की बढ़ सकती है मुश्किलें, KL Rahul पूरी टेस्ट सीरीज से होंगे बाहर?

दरअसल 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा लेकिन केएल राहुल इस टेस्ट से बाहर हो गए हैं। हालांकि, बीसीसीआई ने यह जानकारी दी थी कि, पूरी तरह फिट होने पर ही उन्हें मौका मिलेगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-13 18:13 GMT

Ind vs Eng KL Rahul: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। भारत के कई खिलाड़ी चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं। विशाखापट्टनम टेस्ट से इंजरी के कारण बाहर हुए रवींद्र जडेजा और केएल राहुल की वापसी को लेकर काफी संशय बना हुआ है। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

KL Rahul पूरी टेस्ट सीरीज से होंगे बाहर

दरअसल 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा लेकिन केएल राहुल इस टेस्ट से बाहर हो गए हैं। हालांकि, बीसीसीआई ने यह जानकारी दी थी कि, वह 90 प्रतिशत फिट हैं लेकिन पूरी तरह फिट होने पर ही उन्हें मौका मिलेगा। जिसका मतलब यह है कि, रांची धर्मशाला टेस्ट के लिए उनका पूरी तरह से फिट होना जरूरी होगा। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि, राहुल की वापसी पर अभी भी संशय बना हुआ है। 


दरअसल केएल राहुल पूरी टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं क्योंकि राहुल की इंजरी ग्रोइन की है। ग्रोइन यानि जांघ का ऊपरी हिस्सा होता है। पिछले दो साल में लगातार राहुल इस इंजरी से ही परेशान रहे हैं। पिछले साल ही उनकी सर्जरी हुई थी। अब एक बार फिर राहुल की यह समस्या उभर आई है। जिसके बाद यह उम्मीद लगाया जा रहा है कि, आईपीएल और फिर टी20 वर्ल्ड कप के कारण उनकी फिटनेस को लेकर मैनेजमेंट और टीम जरा सी भी लापरवाही नहीं बरतना चाहेगी। इसलिए अब उनकी वापसी तब ही संभव है जब वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे वरना उनको पूरी सीरीज से भी बाहर होना पड़ सकता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि उनकी जगह किसे मौका मिलता है या केएल राहुल की वापसी हो सकती है। 

Tags:    

Similar News