बैडमिंटन : जापान ओपन के फाइनल में मारिन, वेई और एक्सेलसेन

मौजूदा ओलंपिक चैंपियन स्पेन की कैरोलिना मारिन, मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन और मलेशिया के दिग्गज ली चोंग वेई ने ने जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। इन तीन दिग्गजों ने शनिवार को अपने-अपने वर्ग के मुकाबलों मे जीत हासिल की। मारिन को जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ वॉकओवर मिला।

Update: 2017-09-23 09:07 GMT
बैडमिंटन : जापान ओपन के फाइनल में मारिन, वेई और एक्सेलसेन

टोक्यो: मौजूदा ओलंपिक चैंपियन स्पेन की कैरोलिना मारिन, मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन और मलेशिया के दिग्गज ली चोंग वेई ने ने जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। इन तीन दिग्गजों ने शनिवार को अपने-अपने वर्ग के मुकाबलों मे जीत हासिल की। मारिन को जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ वॉकओवर मिला।

मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन ओकुहारा ने ही क्वार्टर फाइनल में भारत की पीवी सिंधु को हराया था। चोट के कारण ओकुहारा मारिन के खिलाफ खेलने के लिए कोर्ट पर नहीं उतर सकीं।

यह भी पढ़ें .... बैडमिंटन : जापान ओपन के सेमीफाइनल में हारी प्रणव-सिक्की की जोड़ी

इस साल वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली एक्सेलसेन ने सेमीफाइनल में दक्षिण कोरिया के सोन वान हो को 21-16, 21-16 से हराया। यह मैच 46 मिनट चला।

फाइनल में विक्टर का सामना वेई से होगा, जिन्होंने पहले सेमीफाइनल में चीन के युकी शी को 39 मिनट में 21,19, 21-8 से हराया। महिला एकल का दूसरा सेमीफाइनल चीन की युफेई चेन और बिंगजियाओ ही के बीच होना है।

--आईएएनएस

 

Tags:    

Similar News