MI Vs LSG IPL 2023: लखनऊ को रोहित शर्मा से रहना होगा सावधान!, प्लेऑफ मुकाबलों में गज़ब का है हिटमैन का प्रदर्शन...

MI Vs LSG IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने होगी। इस सीजन में दोनों टीमों को प्लेऑफ तक पहुंचने के लिए काफी मशक़्क़त करनी पड़ी।

Update: 2023-05-24 07:12 GMT
MI Vs LSG IPL 2023(Photo: Google)

MI vs LSG IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने होगी। इस सीजन में दोनों टीमों को प्लेऑफ तक पहुंचने के लिए काफी मशक़्क़त करनी पड़ी। इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस 5 बार चैंपियन बन चुकी हैं। ऐसे में रोहित शर्मा अपनी टीम को छठी बार यह खिताब दिलाने के पूरा दमखम लगा देंगे। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रोहित शर्मा बड़ी परेशानी का सबब बन सकते हैं। चलिए एक नज़र डालते हैं रोहित शर्मा के प्लेऑफ मुकाबलों के प्रदर्शन पर...

लखनऊ को रोहित शर्मा से रहना होगा सावधान!

बता दें आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम ने एक बार फिर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अब प्लेऑफ में इस टीम का मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। इस मैच में रोहित शर्मा से लखनऊ के गेंदबाज़ों को बचकर रहना होगा। रोहित ने प्लेऑफ में 13 मैच खेले हैं जिसमें उनकी टीम ने 10 मुकाबलों में जीत हासिल की है। रोहित ने इस दौरान 108 की स्ट्राइक रेट से 297 रन बनाए हैं। अब तक प्लेऑफ मैचों में उनके नाम 2 अर्धशतक दर्ज हैं। ऐसे में अगर लखनऊ को इस मैच में जीत दर्ज करनी हैं तो रोहित शर्मा को जल्द आउट करना होगा।

इस सीजन में कैसा रहा हैं रोहित का प्रदर्शन:

इस सीजन रोहित का फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है। पिछले मैच में जरूर रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था। इस सीजन रोहित ने 14 मैच खेले हैं और 22.36 की औसत और 134.33 की स्ट्राइक रेट से 313 रन बनाए हैं। आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा ने अब तक सिर्फ 2 अर्धशतक जड़े हैं। ऐसे में लखनऊ के खिलाफ इस महत्वपूर्ण मुकाबले में रोहित शर्मा से टीम को एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

मुंबई को पहली जीत तलाश:

बता दें आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें तीन बार आमने-सामने हुई हैं। इसमें तीनों ही बार मुंबई इंडियंस को हार का मुंह देखना पड़ा हैं। ऐसे में इस महत्वपूर्ण मैच में मुंबई की टीम जीत दर्ज करके पुराना हिसाब चुकता करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच होने वाला एलिमिनेटर मैच 24 मई को एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेन्नई) में खेला जाएगा।

Tags:    

Similar News