×

IPL 2023 Virat Kohli: आईपीएल से बाहर होने के बाद विराट कोहली का भावुक ट्वीट, कहीं ये बड़ी बात...

IPL 2023: आईपीएल में एक बार फिर विराट कोहली की टीम खिताब जीतने से वंचित रह गई। विराट कोहली और डुप्लेसिस के शानदार प्रदर्शन के बावजूद आरसीबी की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। आरसीबी को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने आखिरी लीग में हार का सामना करना पड़ा।

Suryakant Soni
Published on: 23 May 2023 5:16 PM GMT
IPL 2023 Virat Kohli: आईपीएल से बाहर होने के बाद विराट कोहली का भावुक ट्वीट, कहीं ये बड़ी बात...
X
IPL 2023 (Photo: Goggle)

IPL 2023: आईपीएल में एक बार फिर विराट कोहली की टीम खिताब जीतने से वंचित रह गई। विराट कोहली और डुप्लेसिस के शानदार प्रदर्शन के बावजूद आरसीबी की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। आरसीबी को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने आखिरी लीग में हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट कोहली ने दमदार शतक भी जड़ा। लेकिन इसके बाद गिल के शतक की बदौलत गुजरात ने जीत दर्ज की। आरसीबी के विराट कोहली ने इस हार के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

विराट कोहली ने लिखा ये भावुक पोस्ट:

बता दें इस हार के बाद निराश विराट कोहली ने भावुक संदेश लिखा ''इस सीजन कुछ ऐसे पल थे जो कभी नहीं भूले जा सकते, लेकिन हम अपने लक्ष्य से थोड़ा पहले चूक गए। हम निराश जरूर हैं लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए। मैं टीम के फैंस का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने टीम को काफी सपोर्ट किया। मैं अपनी टीम को कोच, मैनेजमेंट और साथी खिलाड़ियों को भी धन्यवाद कहना चाहता हूं। हमारा लक्ष्य अगली बार और अधिक ताकत से वापसी करने पर है।

कैसा रहा विराट कोहली का प्रदर्शन:

इस सीजन में विराट कोहली अपने पुराने रंग में नज़र आये। कोहली ने आखिरी लीग मैच में गुजरात के खिलाफ शतक जड़कर टीम को जीत दिलाने का बड़ा प्रयास किया। लेकिन वो अपने लक्ष्य से चूक गए। इसमें उनके गेंदबाज़ों की गलती थी। कोहली के इस सीजन में प्रदर्शन की बात करें तो कोहली ने इस सीजन कुल 639 रन 14 पारियों में बनाए। इस दौरान उनके बल्ले लगातार 2 शतकीय पारी देखने को मिली। वहीं 6 अर्धशतक भी जड़ने में सफल हुए।

16 साल का सूखा खत्म नहीं कर पाई आरसीबी:

आईपीएल 2023 का मैच भी ऐसा ही रहा है इसमें कुछ अलग नही था। आरसीबी एक बार फिर करीब आ चुकी थी, लेकिन यहां तक आने के बाद भी आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम हो गई। बीते तीन सीज़न के मैच के बाद यह पहली बार है जब आरसीबी शीर्ष चार में जगह नहीं बना पाई। अब विराट कोहली के इस भावुक संदेश से उनकी खिताब नहीं जीतने की निराशा साफ़ दिखाई दे रही है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story